पत्नी की हत्या के मामले में जेल में बंद था पति, वो मिली जालंधर में प्रेमी के साथ

पत्नी की हत्या के मामले में जेल में बंद था पति, वह पंजाब में प्रेमी के साथ मिली
पत्नी की हत्या के मामले में जेल में बंद था पति, वो मिली जालंधर में प्रेमी के साथ
सांकेतिक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के मोतिहारी में जिस महिला की हत्या के मामले में उसका पति जेल में सजा काट रहा था, जब उसकी सच्चाई सामने आई तो लोग हैरान रह गए. महिला मरी नहीं थी बल्कि अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी जिसे पुलिस और उसके मायकेवालों ने मृत मान लिया था. पुलिस ने अब उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

यह किसी फिल्म की पटकथा नहीं बल्कि एक हकीकत है, जिसका सामने उस शख्स को बिहार के मोतिहारी में करना पड़ा है. घटना केसरिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की हैं जहां शांति देवी नाम की महिला की शादी 14 जून 2014 को केसरिया के वार्ड नंबर चार में रहने वाले दिनेश राम से हुई थी.

शादी के कई साल बाद पिछले 19 अप्रैल को महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई और पंजाब के जालंधर मे उसके साथ रहने लगी. महिला के लापता होने के बाद उसके पिता योगेंद्र राम ने उसके पति पर दहेज प्रताड़ना और हत्या कर शव को गायब करने की लिखित शिकायत थाने में दर्ज करा दी.

केसरिया थाने की पुलिस ने बिना मामले की जांच किए महिला के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हालांकि थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह को इस मामले में शक हुआ और उन्होंने टेक्निकल सेल से इस केस में मदद लेने का फैसला किया.

इसके बाद महिला के फोन को ट्रेस करने पर पता चला कि जिस महिला को सभी लोग मृत मान चुके थे, वो जिंदा है और पंजाब के जालंधर में अपने प्रेमी के साथ रह रही है.

उसके बाद थानाध्यक्ष ने मोतिहारी एसपी को इसकी जानकारी दी. एसपी के आदेश पर एक टीम का गठन कर उसे जालंधर भेजा गया जहां से महिला को मोतिहारी लाया गया और इस सनसनीखेज मामले पर से पूरी तरह पर्दा उठा.

Related Stories

No stories found.