Haryana News: नूह में दर्दनाक हादसा, ट्रक पलटने से ऑटो सवार 7 लोगों की मौके पर मौत

Haryana Crime: मेवात में फिर दिखा रफ्तार का कहर, तेज़ रफ़्तार हाइवा की चपेट में आया ऑटो, इस हादसे में ऑटो में बैठे 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई।
नूह में दर्दनाक हादसा
नूह में दर्दनाक हादसाTanseem Haider

Haryana Crime News: हरियाणा के नूंह (Nuh) से दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) की खबर सामने आई है। यहां नगीना पुन्हाना मार्ग पर मढ़ियाकी गांव के पास ट्रक (Truck) और ऑटो (Auto) में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत (Death) हो गई। मरने वाले सभी लोग ऑटो (Auto) में सवार थे। शवों को सीएचसी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

घटनास्थल पर पुलिस
घटनास्थल पर पुलिस

हादसे के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार है। दरअसल तेज़ रफ़्तार हाइवा के पलटने से ऑटो में बैठी सवारियों की दर्दनाक मौत हुई है। पुन्हाना के बिछोर थाना क्षेत्र की तकरीबन ढाई से तीन बजे के बीच ये हादसा हुआ। मरने वालों मे दो महिलाएं और 5 पुरुष शामिल है।

मौके पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशनव चलाया। पुलिस ने क्रेन की मदद से हाइवा को हटाया और नीचे दबे मृतकों के शवों को निकालवाया। इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का इलाज नलहड़ मेडिकल कॉलेज नूंह में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरा ऑटो पुन्हाना से होडल जा रहा था। ये ऑटो मढ़ियाकी गांव के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में दोनों वाहन सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे और ट्रक ऑटो के ऊपर जा गिरा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in