Haryana Crime: गुरुग्राम में स्क्रैप डीलर की गोली मारकर हत्या, 24 घंटे में तीसरा कत्ल

Gurugram News: बिलासपुर इलाके में स्क्रैप डीलर सुमित चौहान की गोली मार कर हत्या, स्क्रैप व्यापार में चली आ रही रंजिश के चलते हत्या की आशंका।
सुमित चौहान की फाइल फोटो
सुमित चौहान की फाइल फोटो

Gurugram Murder Case: साइबर सिटी का पटौदी रोड देर रात गोलियों (Firing) की आवाज से दहल उठा। तीन बाइक (Bike born) पर सवार युवकों ने एक स्क्रैप डीलर (Scrap Dealer) की गोलियों से भून कर हत्या (Murder) कर दी और मौके से फरार हो गए। स्क्रैप डीलर सुमित चौहान भोहड़ाकला इलाके में स्क्रैप का कारोबार (Business) किया करते थे। देर रात वह अपनी बाइक पर सवार हो कर गोदाम से घर के लिए निकले थे।

जैसे ही सुमित पटौदी रोड पर पहुंचे तो तीन बाइक पर सवार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और सुमित पर अंधाधुन्ध गोलियों की बौछार कर दी। हमलावरों ने सुमित के सिर और कमर में तीन गोलियां मारी और फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

गोलियों की आवाज सुन कर लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई और सुमित को घायलावस्था में अस्पताल ले जाया गया जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पटौदी रोड पर बदमाशों दुवारा युवक को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुच गई और जांच में जुट गई।

स्क्रैप डीलर की हत्या ने सेवा, सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली गुरुग्राम पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है। वही पुलिस ने सुमित के शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही 7 युवको के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 120 बी व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की 5 टीमें जुटी हुई है और उनके सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

पिछले 24 घण्टे में हुई तीन हत्याओं से साइबर सिटी में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। लोग अपनी सुरक्षा को लेकर खासे चिंतित नजर आ रहे है। वही बदमाशो को अब खाकी का कोई ख़ौफ़ नही रह गया है। तभी तो बदमाश हत्या की वारदात को अंजाम दे आसानी से फरार होने में कामयाब हो गए और पुलिस उनका कोई सुराग नही लगा सकी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in