Haryana Crime: सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन भाजपा नेता सुखबीर खटाना की गोली मारकर हत्या

Gurugram News: गुरूग्राम के सदर बाज़ार इलाके में दिनदहाड़े हुई हत्या से सनसनी, सुखबीर को कपड़े के शोरुम के भीतर मारी गई गोली, मौके से हत्यारे फरार
मृतक की फाइल फोटो-सीसीटीवी में आरोपी
मृतक की फाइल फोटो-सीसीटीवी में आरोपी

Gurugram Murder News: गुरुग्राम में कपड़े के शोरूम के भीतर बीजेपी नेता (BJP Leader) की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस (Police) ने जांच शुरु की तो पता चला कि मरने वाले शख्स का नाम सुखबीर है। सुखबीर खटाना गुरूग्राम सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाईस चेयरमैन (Vice Chairman) और भाजपा नेता भी थे।

ये वारदात सदर बाजार इलाके में हुई। जहां रेमंड के शोरूम के अंदर सुखबीर खटाना को गोलियां मारी गईं। सुखबीर को हमलावरों ने एक के बाद एक आधा दर्जन गोलियां मारी हैं। जिसके चलते मौके पर ही सुखबीर की मौत हो गई। मौके पर पहुची पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिनमें हमलावर भागते हुए साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस इनकी पहचान करने में जुटी है।

सुखबीर खटाना उर्फ सुक्खी हरियाणा के रिठौज के रहने वाले थे और स्थानीय राजनीति में सक्रिय भी थे। दरअसल सुखबीर दोपहर के वक्त अपने साथी के साथ रेमंड में शोरूम में कपड़े खरीदने आए थे। तभी घात लगाए चार से पांच हथियारबंद अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुर कर दी जिसमें सुखबीर को कई गोलियां लगीं उनकी मौत हो गई।

मृतक सुखबीर खटाना पूर्व में सोहना मार्केट कमेटी के वायस चेयरमैन रह चुके हैं और मौजूदा वक्त मे जिला परिषद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। वही दिन दहाड़े हुई इस हत्या की वारदात से पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले की मामले की जांच शुरू की है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in