सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Haryana Crime : छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को 9 साल के बेटे के सामने चलती ट्रेन से फेंका, मौत

Haryana Chandigarh Crime news : छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को चलती ट्रेन से फेंका, मौत

Haryana Crime news : हरियाणा के फतेहाबाद में टोहाना स्टेशन के पास छेड़छाड़ का विरोध पर एक व्यक्ति ने 32 वर्षीय महिला को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे कथित तौर पर मौत हो गई। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घटना महिला के नौ साल के बेटे की मौजूदगी में हुई। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने कहा कि महिला टोहाना जाने के लिए रोहतक के लखन माजरा के पास से यात्री ट्रेन में सवार हुई थी।

जीआरपी के एक अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात की है। जीआरपी थाना, हिसार के एसएचओ नरेश कुमार ने कहा कि महिला अपने बेटे के साथ यात्रा कर रही थी। उन्होंने कहा, ‘‘यात्री ट्रेन दिल्ली से टोहाना जा रही थी और महिला और उसका बेटा लखन माजरा से उसमें सवार हुए थे।’’ कुमार ने कहा कि अधिकांश यात्री पिछले स्टेशन पर ट्रेन से उतर चुके थे और घटना के दौरान ज्यादातर डिब्बे खाली थे। उन्होंने कहा कि टोहाना स्टेशन पर महिला का पति उनका इंतजार कर रहा था।

अधिकारी ने कहा, ‘‘प्रारंभिक जांच के दौरान यह पता चला है कि घटना में एक आरोपी शामिल था। हम उसकी पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’’ उन्होंने कहा कि जब ट्रेन टोहाना पहुंची, तो बिलख रहे बच्चे ने अपने पिता को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

उन्होंने बताया कि महिला का शव बाद में टोहाना से कुछ दूरी पर पटरियों के पास मिला। पुलिस अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in