Haryana Crime: प्रेमी ने प्रेमिका को पीट-पीट कर मार डाला, रात भर सड़क पर लहूलुहान पड़ी रही लड़की

Faridabad Murder: संजय कॉलोनी सेक्टर 24 में एक युवती लहूलुहान हालत में पड़ी थी जिसे उसी के प्रेमी ने बुरी तरह पीटा था, लड़की रात भर सड़क किनारे पड़ी रही और अस्पताल पहुंचने पर उसकी मौत हो गई।
मृतका और आरोपी
मृतका और आरोपी

Faridabad Girl Murder: ऐसा लगता है कि दिल्ली (Delhi) से सटा फरीदाबाद क्राइम सिटी (Crime City) बनता जा रहा है। जी हाँ  बता दें कि दिल्ली से सटा फरीदाबाद इन दिनों महिलाओं (Women) के लिए महफूज (Safe) नहीं है। ये बात हम इसलिए कह रहे है क्योंकि फरीदाबाद में लगातार दूसरे दिन एक युवती की मौत का मामला सामने आया है।

गौरतलब है कि बीते 9 नवम्बर को फरीदाबाद के सेक्टर 7 इलाके में पार्क में एक युवती का अर्धनग्न अवस्था मे शव मिला था जिसकी रेप के बाद हत्या की गई थी। गुरुवार सुबह यानि 10 नवम्बर को संजय कॉलोनी सेक्टर 24 इलाके में एक युवती लहूलुहान हालत में पड़ी थी जिसे उसी के प्रेमी ने बुरी तरह पीटा था और रात भर सड़क किनारे पड़ी रहने और इलाज में देरी के चलते उसकी अस्पताल पहुंचने के बाद मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को फरीदाबाद के शिव अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा कर मामले की तहकीकात में जुट गई है। सड़क किनारे युवती की उन तस्वीरों को नहीं दिखाया जा सकता क्योंकि यह विचलित करने वाली तस्वीरें है। इन तस्वीरों को देख कर किसी का भी कलेजा कांप उठे। दरअसल 19 वर्षीय की लड़की को शायद यह मालूम नहीं था कि उसी का प्रेमी एक दिन उसके लिए काल बन जाएगा और उसे मौत के घाट उतार देगा।

मृतका के जीजा के मुताबिक उनकी साली 9 नवंबर की सुबह रोजाना की तरह ड्यूटी के लिए निकली थी लेकिन शाम को वह घर वापस नहीं लौटी तो उन्होंने अंदाजा लगाया कि वह अपने प्रेमी महेंद्र के पास रुक गई होगी जैसा कि वह अक्सर उसके पास रुक जाए करती थी। वहीं जब परिजनों ने प्रेमी महेंद्र को भी फोन मिलाया लेकिन उसका फोन भी स्विच ऑफ जा रहा था इसीलिए ना तो रोशनी का कुछ पता चल पाया और ना ही महेंद्र ने फोन उठाया। 

10 नवंबर की  सुबह उनके साले के फोन पर एक अनजान नंबर से फोन आया जिसने उन्हें बताया की रोशनी सेक्टर 24 संजय कॉलोनी इलाके में एक गली में पड़ी है जिसे महेंद्र ने रात को बुरी तरह पीटा था और वह पूरी रात ही सड़क किनारे पड़ी रही। फोन सुनने के बाद आनन-फानन में वह मौके पर पहुंचे और देखा तो उनकी साली रोशनी के शरीर पर काफी चोट के निशान थे उसके हाथ पैर टूटे पड़े थे। वह खड़ी नहीं हो पा रही थी।

रोशनी लहूलुहान हालत में रात भर जिंदगी और मौत से जूझती रही। जिसको उठाकर वह  अस्पताल लाना चाह रहे थे लेकिन किसी ने उनका साथ नहीं दिया। जिसके बाद  वह संजय कॉलोनी पुलिस चौकी पहुंचे और पुलिसकर्मियों ने उन्हें एक ऑटो बुक करवाया ऑटो से वे मौके पर पहुंचे और अपनी साली रोशनी को लेकर फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान पहुंचे जहां पर रोशनी रास्ते में उन्हें सारी बात बताई। रोशनी ने बताया कि उसके प्रेमी महेंद्र ने ही उसे ड्यूटी खत्म करने के बाद मिलने के लिए बुलाया था और फिर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की।

बता दें कि अस्पताल पहुंचने के बाद रोशनी ने इलाज में हुई देरी के होने के चलते दम तोड़ दिया। घटना की सूचना फिर पुलिस चौकी को दी गई जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में फरीदाबाद के सिविल अस्पताल पहुंची और मृतका रोशनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई। लेकिन फिलहाल पुलिस के अभी हाथ खाली है और आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। हत्या की वजहों का पता अभी नहीं चल सका है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in