पहले बीवी से झगड़ा किया और फिर उसको पहुँचाया ऐसी जगह, जिसके बारे में सुनकर घरवाले सन्न रह गए

Haryana Crime: पलवल (Palwal) में घरेलू झगड़े में अपनी पत्नी (Wife) की पीट पीटकर हत्या (Murder) कर दी और खुद फरार हो गया। अब उसके दो छोटे बच्चे यतीम एक तरह से यतीम हो गए हैं।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Haryana Crime: पलवल में घरेलू विवाद (Domestic Violence) में पति ने की पत्नी की पीट-पीटकर (Murder) हत्या। घर से कोकिलावन की परिक्रमा कहकर निकला था आरोपी (Accused) लेकिन कोकिलावन ना जाकर अपने खेत पर ले जाकर की पत्नी की हत्या। पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

घरेलू विवाद की वजह से पलवल में पति ने पत्नी की पीट पीट कर हत्या कर दी और बाद में अपने भाई और भाई को उल्टी पट्टी पढ़ा दी। पलवल के खाम्बी गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद ही घर जाकर अपने भाई और भाभी को कहा कि उसकी पत्नी काजल को कुछ हो गया है। जब परिवार के लोग खेत पर गए। तो वहां पर काजल की लाश पड़ी देखी। उसके शरीर पर चोटों के निशान थे।

आपसी झगड़े के बाद बंद हो गई थी बोलचाल

Haryana Crime: पुलिस को इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। काजल के परिजनों के मुताबिक अमित के साथ उसकी शादी करीब 9 साल पहले हुई थी। अमित खेती बाड़ी के साथ फलों की दुकान करता था। उसके दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा है। बेटी की उम्र करीब 8 वर्ष है और बेटे की उम्र लगभग 7 साल बताई गई है।

परिजनों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच में आम तौर पर झगड़ा तो होता रहता था, मार-पिटाई भी हो जाती थी। लेकिन ऐसा किसी को भी नहीं मालूम था कि अमित काजल की हत्या भी कर सकता है। मृतका काजल की छोटी बहन खुश्बू ने बताया कि बुधवार को वह तिगांव स्थित मायके से आई थी। लेकिन उसके बाद से दोनों के बीच बोलचाल बंद थी।

बहाने से मोटरसाइकिल पर बिठाकर बीवी को ले गया 

Haryana Crime: काजल ने अपनी छोटी बहन खुश्बू से कहा था कि वह मुझसे बात नहीं कर रहा है। लेकिन शनिवार सुबह अमित ने काजल से खाना देने को कहा और फिर दोनों ने खाया था और सब कुछ ठीक लग रहा था। उसके बाद में अमित दुकान चला गया था और रात को दुकान से आने के बाद वह काजल को कोकिलावन चलने के लिए कह कर अपने साथ मोटरसाइकिल पर ले गया था।

लेकिन वह कोकिलावन ले जाने की बजाय उसे खेतों पर ले गया। जहां काजल से बुरी तरह के मारपीट की, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों के बयान और मौके पर मिले सबूतों के आधार पर अमित के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in