पलवल में डॉक्टर के अपहरण और मर्डर से फैली सनसनी, बदमाशों की चाल को CCTV ने किया बेनक़ाब

Haryana Crime: पलवल (Palwal) में कार सवार बदमाशों ने एक डॉक्टर (Doctor) को पहले अगवा किया और उसका मर्डर (Murder) कर दिया। बाद में वारदात पर पर्दा डालने के लिए इस वाकये को हादसे (Accident) की शक्ल दी।
डॉक्टर अभिषेक का फाइल चित्र
डॉक्टर अभिषेक का फाइल चित्र

Haryana Crime: हरियाणा के पलवल (Palwal) में एक डॉक्टर के अपरहण (Kidnap) के बाद उसकी हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। 26 साल के BMS डॉक्टर को कार (Car) पर सवार बदमाशों ने पहले अगवा किया और फिर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद वारदात पर पर्दा डालने के लिए उसे हादसे (Accident) का रंग देने की भी कोशिश की गई।

पुलिस ने डॉक्टर के घरवालों की शिकायत पर नामजद रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन अभी तक इस सिलसिले में किसी को भी गिरफ़्तार नहीं किया गया है।

बकौल पुलिस पलवल ज़िले के फुलवाड़ी गांव के रहने वाले ओमवीर ने एक शिकायत लिखवाई है। पुलिस में लिखी गई शिकायत के मुताबिक ओमवीर का भतीजा अभिषेक बीएमएस डॉक्टर था और कृत्रिम अंग यानी आर्टिफिशियल लिंब बनाने का काम भी करता था। लेकिन सोमवार की शाम जब वो अपने काम से बाइक से घर लौट रहा था तभी कुसलीपुर गांव के नजदीक कार सवार कुछ बदमाशों ने उसको अगवा कर लिया और उसकी बाइक को वहीं छोड़ दिया।

कार में की हत्या, फिर कार का कर दिया एक्सीडेंट

Haryana Crime: अगवा करने के बाद उन कार सवार बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई। बदमाशों ने श्रीनगर के पास एक कॉलेज के क़रीब कार को भी बर्बाद करके इस वारदात को हादसे की शक्ल देने की कोशिश की।

ओमवीर के मुताबिक शुरू शुरू में तो ऐसा लगा कि उनका भतीजा सचमुच किसी हादसे का शिकार हो गया। लेकिन बाद में घरवालों से पता चला कि कुसलीपुर गांव के करीब एक शराब के ठेके के पास डॉक्टर अभिषेक का कुछ लोगों के साथ हाथा पाई हो गई। उसके बाद ही उन लोगों ने जबरन डॉक्टर अभिषेक को अपनी कार में घसीट लिया और काफी देर तक कार में ही उसके साथ मार पिटाई करते रहे। उसके बाद देर रात उन लोगों ने कार को एक स्कूल के पास दुर्घटनाग्रस्त कर दिया।

बरामद कार में खून के निशान
बरामद कार में खून के निशान

सीसीटीवी फुटेज ने खोल दिया हत्या का सच

Haryana Crime: असल में अभिषेक के घरवालों को इस वाकये की CCTV फुटेज मिल गई जिससे ये साबित हो गया कि अभिषेक किसी हादसे का शिकार नहीं हुआ बल्कि उसे अगवा करके उसका मर्डर कर दिया गया है। इस सिलसिले में पुलिस में हीरा भाटी समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की है। वो ये जानने की कोशिश में है कि अभिषेक को अगवा करके उसका कत्ल करने की आखिर असली वजह क्या है। कहीं ये कोई पुरानी रंजिश का मामला तो नहीं है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in