गुरुग्राम के पांच सितारा होटल में बम की खबर से हड़कंप, अफरा तफरी से बचने के लिए ये लगाई तिकड़म

Bomb Hoax Call: गुरुग्राम में सुबह सवेरे एक पांच सितारा होटल (Five Star Hotel) में बम की खबर आते ही सारे इलाक़े में हड़कंप मच गया। होटल को खाली करवा कर तलाशी ली गई। मौके पर बम निरोधक दस्ता भी पहुँचा।
बम की सूचना मिलने के बाद होटल के सभी मेहमानों को स्टाफ के साथ बाहर निकला गया
बम की सूचना मिलने के बाद होटल के सभी मेहमानों को स्टाफ के साथ बाहर निकला गया

गुरुग्राम से नीरज कुमार वशिष्ठ की खबर

Bomb Hoax Call: दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) से एक चौंकानें वाली खबर सामने आई। यहां के एक पांच सितारा होटल (Five Star Hotel) में बम की इत्तेला (Bomb Hoax Call) मिलते ही हड़कंप मच गया। इस खबर का इस कदर असर हुआ कि देखते ही देखते पूरा होटल खाली हो गया।

असल में गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम में पांच सितारा लीला एम्बिएंस होटल के एक सुरक्षा सुपरवाइजर का फोन आया। उसने कंट्रोल रूम को इत्तेला दी कि होटल के लैंडलाइन नंबर पर एक अनजान नंबर से आए एक फोन ने दावा किया है कि होटल में बम है।

इस खबर के आते ही होटल से सभी मेहमानों और स्टाफ को होटल से बाहर निकाल कर तलाशी का काम शुरू कर दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस फौरन अलर्ट मोड पर आ गई और बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर जा पहुँची।  

होटल को खाली करके चप्पे चप्पे की तलाशी

Bomb Hoax Call: बकौल पुलिस कंट्रोल रूम में खबर आते ही पुलिस ने कार्रवाई की। और मौके पर पुलिस के तमाम आला अधिकारियों के साथ साथ बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुँच गया। इतना ही नहीं होटल के सभी स्टाफ को भी बाहर निकालकर उन्हें सुरक्षित जगह पर पहुँचाया गया है लेकिन अभी किसी को भी घर जान की इजाजत नहीं दी गई है। इसके अलावा होटल में पुलिस सघन तलाशी अभियान चलाकर होटल के चप्पे चप्पे को खंगाल रही है।

इस सूचना के बाद होटल में मौजूद तमाम मेहमान खासे परेशान नज़र आए। हालांकि शुरुआती तौर पर दमकल विभाग के अधिकारी ने अफरा तफरी को फैलने से बचाने के लिए इस खबर को मॉक ड्रिल करार दे दिया था।

बम की खबर देने वाले के पीछे लगी पुलिस

लेकिन बाद में खुद पुलिस के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि बम की सूचना का फोन वाकई होटल स्टाफ ने रिसीव किया था।

पुलिस होटल की तलाशी लेने के साथ साथ इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये फोन करने वाला कौन है और उसने आखिर क्यों ऐसा किया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in