दसवीं मंजिल से संदिग्ध अवस्था मे गिरी लड़की! हादसा, हत्या या आत्महत्या में फंसा पेंच

दसवीं मंजिल से संदिग्ध अवस्था मे गिरी लड़की!  हादसा, हत्या या आत्महत्या में फंसा पेंच
File footage of Suicide

यूपी के कानपुर में एक सनसनीख़ेज़ वारदात सामने आई है. वारदात जिसे जानने के बाद आपके ज़हन में जवाब कम और सवाल ज़्यादा पैदा हो जाएँगे. दरअसल कानपुर के कल्याणपुर इलाक़े में मौजूद हाईराइज अपार्टमेंट में एक युवती की संदिग्ध अवस्था में गिरकर मौत हो गई. जिन परिस्थितियों में लाश को बरामद किया गया उसे जान शायद आप उसे आत्महत्या या हादसा कम हत्या ज़्यादा कहेंगे.

मृतक युवती साथी प्रतीक के फ्लैट में जाती हुई CCTV Capture
मृतक युवती साथी प्रतीक के फ्लैट में जाती हुई CCTV Capture

दरअसल कहानी तब शुरू हुई जब मृत युवती अपार्टमेंट में रह रहे अपने दोस्त के वहाँ जाती है. क़रीब 4 :30 बजे अपने दोस्त प्रतीक के साथ युवती दसवीं मंज़िल पर मौजूद उसके फ़्लैट में जाती है. युवती और प्रतीक दोनों एक मार्केटिंग कम्पनी में काम करते हैं. और क़रीब 4 बजे अपने दफ़्तर से रिहा हो गए थे. युवती की बहन के अनुसार उसकी बहन ने केवल दो दिन पहले ही मार्कटिंग कम्पनी में काम शुरू किया था. और बताया की आम तौर वो शाम साढ़े सात बजे तक घर आ जाती थी. मगर उस दिन जब वो नहीं आई तो हमने ऑफिस में फ़ोन किया तब पता चला की वो ऑफिस के लड़के के साथ चार बजे निकली है.

हाईराइज अपार्टमेंट में रह रहे लोगों में दहशत का माहौल तब पैदा हो जाता है जब शाम क़रीब सात बजे दसवीं मंज़िल से एक युवती को गिरते हुए देखते हैं. वारदात के बाद सभी नज़दीकी लोग पुलिस को जानकारी देते हैं.

मौक़े पर पहुँचे एडीशनल डीसीपी बृजेश श्रीवास्तव ने कहा मामला काफ़ी पेचीदा है अब भी कुछ कहा नहीं जा सकता. पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ़ हो पाएगी की घटना आत्महत्या की है, हत्या है या युवती हादसे का शिकार हुई है. घटना के बाद युवती के साथी प्रतीक को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ जारी है.

वारदात के बाद हाईराइज अपार्टमेंट के लोगों ने बताया की जब लड़की की गिरकर मौत हुई तब लड़की की जीन्स की चैन खुली हुई थी. साथ ही युवती के घरवाले भी कुछ ग़लत होने का आरोप लगा रहे हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in