UP Crime: पत्नी के थे नाजायज़ रिश्ते तो पति ने चाकुओं के गोदकर मार डाला

UP News: पत्नी प्रेमी के साथ कार में घूम रही थी ये देखकर पति होश खो बैठा और पत्नी पर चाकुओं से कई वार किए और खुद भी मकान की छत से नीचे कूद गया, पत्नी की मौत पति जख्मी।
घटनास्थल
घटनास्थलTanseem Haider

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) को चाकू (Knife) से वार कर मौत (Death) के घाट उतार दिया। घटना के बाद पति खुद भी घर की दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया जिससे उसके भी गम्भीर चोटें आयी है। आरोपी पति को पास के एक निजी अस्पताल में एडमिट (Admit) कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। दरअसल पति को अपनी पत्नी के किसी अन्य युवक से प्रेम सम्बंध (Illicit Relation) होने का शक था जो इस खौफनाक घटना की वजह बन गया।

घटना गाजियाबाद के पॉश वसुंधरा इलाके के सेक्टर 15 के मकान संख्या 166 की हैं। यहां रहने वाले शख्स विकास मीणा ने अपनी पत्नी पर काव्या मीणा पर चाकुओं से कई वार कर दिए और खुद भी मकान की छत से नीचे कूद गया।

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 15 में रहने वाली काम्या मीणा बैंक ऑफ बड़ौदा में काम करती थी उसके पति विकास मीणा किसी प्रॉपर्टी फॉर्म में मार्केटिंग का काम किया करते थे। दोनों के बीच पिछले 1 साल से पत्नी पर शक के चलते विवाद चल रहा था।

विकास के पिता के मुताबिक विकास अपनी पत्नी काम्या पर पिछले 1 साल से शक किया करता था। दोनों के बीच में इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ करते थे। इस पूरे मामले में विकास के पिता जगदीश मीणा ने बताया कि घटना के समय वो घर मे मौजूद थे और उन्होंने अचानक चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनी। जिसके बाद वो बेटे के कमरे में पहुचे जहां उनका बेटा विकास अपनी पत्नी पर चाकुओं से वार कर रहा था। जिसपर उन्होंने विकास को पकड़ कर रोकने का प्रयास किया।

बीवी पर हमला करने के बाद विकास वहां से घर की ऊपरी मंजिल पर चला गया। बेटे को ढूढते हुए पिता जब घर की छत पहुचे तो विकास ने छत से नीचे छलांग लगा दी। आरोपी के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने पत्नी काव्या को गुरुवार को किसी युवक के साथ कार में घूमते देखा जिसके बाद उसने उस युवक की कार पर पत्थर भी मारे और पत्नी से जमकर झगड़ा किया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in