UP Crime: गाजियाबाद में छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला, डर से 9वीं की छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई

UP News: उत्तर प्रदेश पुलिस महिलाओं की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे करती है। वही गाजियाबाद में नौवीं की छात्रा से सरेआम छेड़छाड़ और बदतमीजी करने का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया गया।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

UP Crime News: गाजियाबाद में पांच छात्रो (Students) ने एक कोचिंग सेंटर (Coaching Centre) के बाहर इस घटना को अंजाम दिया। लड़कों ने पहले छेड़छाड़ (Molestation) की और सोशल मीडिया (Social Media) पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ का वीडियो (Video) अपलोड कर दिया। परिजनों को जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है।

कोतवाली इलाके के रहने वाले शिकायतकर्ता का कहना है कि वो एक प्राइवेट नौकरी करते हैं उनकी 13 साल की बेटी नौवीं क्लास में पढ़ती है। आसपास के रहने वाले 5 लड़के उनकी बेटी को कोचिंग और स्कूल आते जाते वक्त हर रोज परेशान करते हैं।

ये मनचले कभी रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करते हैं तो कभी रास्ते में निकलते वक्त उस पर छींटाकशी किया करते हैं। पीड़ित के पिता का आरोप है कि करीब एकसप्ताह पहले पांचों आरोपियों ने उनकी बेटी को कोचिंग सेंटर के बाहर घेर लिया उसके साथ छेड़छाड़ की।

इस दौरान एक आरोपी ने उनकी बेटी का जबरदस्ती हाथ पकड़ लिया और जब लड़की ने विरोध किया तो बच्ची का हाथ मोड़ दिया गया। हैरानी की बात यह है कि इस छेड़छाड़ के दौरान छात्रों का एक साथी लड़की की वीडियो बना रहा था। यही वीडियो बाद में इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया गया। इतना ही नहीं आरोपियों ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी।

छात्र के पिता ने पुलिस को बताया कि मनचलों की इस हरकत के बाद उनका और परिवार का जीना दुश्वार हो गया है। बदनामी के चलते बेटी ने स्कूल तक जाना बंद कर दिया है वह डर के मारे सारा दिन ठीक से ना तो खाती है ना पीती है। लड़की बुरी तरह सदमे में है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in