अब 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के 'डेफिनेट' के पीछे दौड़ेगी की रांची की पुलिस, वजह जानकर चौंकेंगे!

Fraud Case: गैंग्स ऑफ वासेपुर के लेखक और एक्टर जीशान कादरी के खिलाफ रांची के एक थाने में धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज करवाया गया है। यहां के एक होटल मालिक ने जीशान पर वादाखिलाफी का इल्ज़ाम लगाया है
जीशान कादरी पर धोखाधड़ी का इल्ज़ाम
जीशान कादरी पर धोखाधड़ी का इल्ज़ाम

Gangs of wasseypur: गैंग्स ऑफ वासेपुर के साथ साथ शोहरत की बुलंदी को छूने वाले फिल्म (Film) लेखक जीशान कादरी पर उसी इलाक़े में धोखाधड़ी (Fraud) का मामला दर्ज हुआ है जिस इलाक़े की कहानी (Story) लिखकर जीशान (Jeeshan) ने सिल्वर स्क्रीन (Silver Screen) पर तहलका मचा दिया था।

जीशान कादरी पर रांची में एक ठगी का केस दर्ज हुआ है। लिखी शिकायत के मुताबिक जीशान कादरी और उनकी फिल्म यूनिट ने मिलकर एक होटल मालिक को करीब तीस लाख रुपये की चपत लगाई। इस सिलसिले में ठगी का एक मामला रांची के हिंदपीढ़ी थाने में दर्ज कराया गया है।

होटल के कमरे पर महीने भर रखा कब्ज़ा

Crime News Hindi: असल में होटल एवीएन ग्रांड के मालिक ने रांची के हिंदपीढ़ी थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। जिसके मुताबिक जीशान कादरी और उनकी फिल्म यूनिट ने होटल में एक महीने तक कई कमरों को अपने कब्ज़े में रखा।

जीशान ने होटल के मालिक को बताया था कि वेब सीरीज की शूटिंग के लिए पूरी यूनिट को कई दिनों तक यहीं रहना है। बताया जा रहा है कि उस वेब सीरीज में सौंदर्या शर्मा, अक्षय डोगरा, आदेश चौधरी और अनुप्रिया गोयनका समेत फिल्म यूनिट के कई लोगों के लिए कमरे बुक कराए गए थे।

29 लाख रुपये का बकाया है 'एक्टर' पर 

Ranchi Crime News: जिसका एक महीने का करीब 35, 05898 रुपये का बिल बना था। मगर जीशान कादरी की यूनिट की तरफ से सिर्फ 6 लाख रुपये का पेमेंट कर दिया गया लेकिन बाकी की रकम बाद में भुगतान करने के नाम पर टाल दिया।

होटल मालिक का ये भी इल्ज़ाम है कि बाद में इस बिल के भुगतान के सिलसिले में जब यूनिट के लोगों के पास संपर्क करने की कोशिश की गई तो कोई जवाब नहीं मिला। यहां तक कि कई कई दिन तक किसी ने फोन भी नहीं उठाए।

ये शूटिंग साल 2021 में हुई थी और एक साल का वक़्त गुज़र जाने के बाद भी अभी तक होटल का बकाया नहीं चुकाया है। लिहाजा होटल के मालिक ने पुलिस में गैंग्स ऑफ वासेपुर पार्ट टू के डेफनिट के साथ साथ उनकी फिल्म यूनिट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in