DSP Surender Singh: DSP का हत्यारा पकड़ा गया, सरकार ने दिए न्यायिक जांच के आदेश

Haryana Crime News: हरियाणा के नूंह जिले में डंपर से कुचलकर DSP को मौत के घाट उतारने वाला ड्राइवर मित्तर आखिरकार पुलिस के शिकंजे में आ गया। उधर, सरकार ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश भी दे दिए हैं।
DSP Surender Singh
DSP Surender Singh

DSP Surender Singh: हरियाणा के नूंह जिले में डंपर से कुचलकर DSP को मौत के घाट उतारने वाला ड्राइवर मित्तर आखिरकार पुलिस के शिकंजे में आ ही गया। उसे राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया गया। उधर, सरकार ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

जानिए पूरा मामला

तावडू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह को मंगलवार को उस समय डंपर ने कुचल दिया गया था, जब उन्होंने डंपर चालक को रुकने का इशारा किया था। डीएसपी की मौत के कुछ घंटे बाद पुलिस ने कहा कि पुलिस अधिकारी की हत्या में शामिल एक व्यक्ति को एक मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया था, जिसकी पहचान ट्रक क्लीनर के तौर पर की गयी थी।

पुलिस के अनुसार, सुरेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ तावडू के निकट पचगांव में अरावली पहाड़ियों में अवैध खनन रोकने के लिए छापे मारने गये थे और करीब 11 बजकर 50 मिनट पर उन्होंने ट्रक को देखकर रुकने का इशारा किया था। इस दौरान डंपर चालक ने डंपर चढ़ा दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी।

उधर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in