डिलीवरी रूम में लड़ती रहीं डॉक्टर, दर्द से तड़पती रहीं डिलीवरी के लिए आई महिलाएं

Crime News in Hindi: डिलीवरी रूम में लड़ती रहीं डॉक्टर, दर्द से तड़पती रहीं डिलीवरी के लिए आई महिलाएं
डिलीवरी रूम में लड़ती रहीं डॉक्टर, दर्द से तड़पती रहीं डिलीवरी के लिए आई महिलाएं
डिलीवरी रूम में लड़ती रहीं डॉक्टर

Crime News in Hindi: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर महिला जिला अस्पताल के लेबर रूम से एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ है. जहां लेबर रूम में गर्भवती महिलाएं प्रसव के इंतजार में लेटी रहीं और दो डॉक्टर आपस में झगड़ा करती रहीं. वीडियो वायरल के होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. डॉक्टर पूनम सचान और डॉक्टर अंशू मिश्रा ने एक दूसरे पर बदसलूकी के आरोप भी लगाए हैं.

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दिया कि लेबर रूम में दो महिला डॉक्टर आपस में झगड़ा कर रही हैं. डॉक्टरों के झगड़े के बीच कई बार कैमरा प्रसव के लिए बेड पर लेटी महिलाओं की तरफ भी घुमा दिया गया, इस शर्मनाक घटना पर जिले के सीएमओ का कहना है कि यह सही नहीं है. वीडियो तो बहुत शर्मनाक है. जिसने भी ऐसा किया वह गलत है.

इस मामले में अपर एसपी अनूप कुमार का कहना है कि दो महिला डाक्टरों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है, जिसकी जांच की जा रही है. सीएमओ दोनों महिला डॉक्टरों के ट्रांसफर की बात कह रहे हैं. अस्पताल में काम कर रहे लोगों का कहना है कि इन दोनों के बीच मरीज को देखने को लेकर कहा सुनी हुई थी और बात मारपीट तक आ गई. इस दौरान अस्पताल में नई तनाती पर आईं अंशू मिश्रा ने पूनम सचान का वीडियो भी बना लिया और मामला बढ़ गया.

डॉक्टर आशा सचान और डॉक्टर अंशु मिश्रा के बीच धक्का-मुक्की हुई थी. जिसका डॉक्टर अंशु मिश्रा ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था और थाने में डॉ आशा सचान के खिलाफ FIR दर्ज करवाने की अर्जी दी थी. थाने के अंदर डॉ अंशु मिश्रा ने माना था कि झगड़े का वीडियो उन्होंने ही बनाया था जिससे उनके पास सबूत रहे.

डॉ. अंशु मिश्रा ने डॉ. आशा सचान के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. उधर, सीएमओ ने दोनों महिला डॉक्टरों के ट्रांसफर के लिए शासन को पत्र लिखा है और उन्होंने बड़ी बेचारगी से कहा, "मेरी कोई सुनता ही नहीं है."

Related Stories

No stories found.