Ropeway Accident: रोप-वे पर ऐसे टकराई थीं ट्रॉलियां, हादसे का अनदेखा LIVE VIDEO

Deoghar Ropeway Accident Video: झारखंड के देवघर में हुए रोपवे हादसे में अब तक कुल चार लोगों की मौत हो गई है.
Ropeway Accident: रोप-वे पर ऐसे टकराई थीं ट्रॉलियां, हादसे का अनदेखा LIVE VIDEO
Deoghar Ropeway Accident Video

Deoghar Ropeway Accident Video: झारखंड के देवघर में हुए रोपवे हादसे में अब तक कुल चार लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में फंसे लोगों को बचाने के लिए कई एजेंसियों ने संयुक्त रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया था. ये हादसा कैसे हुआ, इसके पीछे कौन जिम्मेदार है, जैसे सवालों का जवाब मिलने में वक्त लगेगा. इस बीच रोपवे हादसे का एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है.

Deoghar Rope Way Accident: जिस वक्त ये हादसा हुआ ट्रॉली में बैठे लोगों में हड़कंप मच गया. सब चीखने चिलाने लगे. करीब 1 मिनट 17 सेकेंड के इस वीडियो में भगवान को याद करते लोगों की आवाजें वीडियो में सुनाई दे रही हैं. कोई हनुमान जी को याद कर रहा था तो कोई घबराहट में रो रहा था.

Rope Way Accident In Jharkhand: वीडियो में त्रिकूच पहाड़ की ऊंचाई साफ दिख रही है. वीडियो में देखा जा सकता हे कि कैसे एक झटके में रोपवे हिल गया. देखे वीडियो

कैसे हुई दुर्घटना?

तीन रोपवे ट्रॉलियों के प्रदर्शन और आपस में टकराने से ऊपर की ट्रॉलियां भी हिलने लगीं। इस वजह से वे भी पत्थरों से टकरा गए, जिससे हादसा हो गया। इधर घायलों को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल भेजा गया है. बाकी लोगों को निकालने का काम जारी है.

त्रिकूट हादसे पर झारखंड हाई कोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया है. कोर्ट ने मामले की जांच कराने के आदेश दिए हैं. राज्य सरकार को जवाब दाखिल करने का आदेश मामले की अगली सुनवाई 26 अप्रैल को होगी.

Related Stories

No stories found.