Shraddha Murder: श्रद्धा का दर्दनाक चैट आया सामने, आफताब करता था हैवानों की तरह टॉर्चर

Shraddha Case: इस चैट से पता चलता है कि श्रद्धा बेहद दुखी और परेशान थी, श्रद्धा ने लिखा कि उसका ब्लड प्रेशर बहुत लो है, जिस्म में बहुच चोटें लगीं हैं चोटों की वजह से वह बेड से उठ भी नहीं पा रही है।
श्रद्धा का दर्दनाक चैट
श्रद्धा का दर्दनाक चैट

Shraddha Murder Case: यह चैट (Chat) श्रद्धा और उसके पूर्व टीम लीडर (Team Leader) करन भक्की के बीच की है। मोबाइल चैट (Whatsapp Chat) अब सामने आई है। ये चैट 24 नवंबर 2020 की बताई जा रही है। जिसमें वो अपनी तबियत ठीक न होने की बात कह रही है। इस चैट से पता चलता है कि श्रद्धा बेहद दुखी और परेशान थी। श्रद्धा ने अपने टीम लीडर को लिखा कि उसका ब्लड प्रेशर बहुत लो है।

चैट में लिखा है कि उसके जिस्म में बहुच चोटें लगीं हैं चोटों की वजह से वह बेड से उठ भी नहीं पा रही है। दरअसल, ये चैट उस वक्त है जब आफताब ने श्रध्दा को बुरी तरह से पीटा था। जांच में यह भी सामने आ रहा है कि आफताब श्रद्धा को अक्सर बुरी तरह पीटा करता था। जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें श्रद्धा के मुंह पर चोट के निशान हैं और आंखें सूजी हुई हैं।

आरोपी आफताब
आरोपी आफताब

आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। अब पुलिस शव के टुकड़े खोजने के लिए जंगल में भटक रही है। अब तक 13 टुकड़े मिल चुके हैं, लेकिन अभी भी बहुत अहम सबूत पुलिस के हाथ से दूर हैं। अभी आफताब पांच दिनों तक पुलिस की रिमांड पर है। उधर, दिल्ली पुलिस की एक टीम जांच के लिए मुंबई, उत्तरखंड और हिमाचल में मौजूद है।

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

श्रद्धा और आफताब से जुड़े तमाम डिटेल्स जुटाने के लिए टीमें इन राज्यों में मौजूद है। पुलिस इस सिलसिले में टेक्निकल इंवेस्टिग्वेशन में जुटी है। आफताब, श्रद्धा और इनके दोस्तों की चैट्स को रिट्रीव करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने अलग-अलग मैसेजिंग ऐप्स को लिखकर चैट की डिटेल्स की जानकारी मांगी है। पुलिस का कहना है कि श्रद्धा, आफताब के फोन की पुरानी लोकेशन का पता लगाने के लिए टेलीकॉम ऑपरेटर्स को लिखा जाएगा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in