Delhi Crime News: दिल्ली के सागरपुर इलाक़े में फ़िल्मी स्टाइल में क़त्ल, सिरफिरे आशिक़ ने महिला को चाकू से गोदा

दिल्ली में एक सिरफिरे आशिक़ ने एक महिला को दौड़ाकर चाकू से गोद कर मार डाला। सबसे हैरानी की बात ये है कि उसकी ये वारदात CCTV में क़ैद हो गई। पुलिस को अब क़त्ल के आरोपी की तलाश है।
Delhi Crime News: दिल्ली के सागरपुर इलाक़े में फ़िल्मी स्टाइल में क़त्ल, सिरफिरे आशिक़ ने महिला को चाकू से गोदा
सांकेतिक तस्वीर

LATEST DELHI CRIME : दिल्ली के सागरपुर इलाक़े में दिनदहाड़े एक सनसनीख़ेज़ वारदात ने सामने आकर पूरे NCR को दहलाकर रख दिया। यहां एक सिरफिरे आशिक ने एक महिला को दौड़ा दौड़ाकर चाकू से गोद डाला। इस वारदात का सबसे हैरान करने वाला पहलू ये है कि वो महिला उस सिरफिरे आरोपी के चंगुल से निकलने के लिए अपने दो बच्चों के साथ इधर उधर घरों में घुसकर बचने की कोशिश कर रही थी। इस घटना का CCTV भी मौजूद है।

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली पुलिस को जब तक इत्तेला मिली तब तक उस महिला का दम निकल चुका था। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद महिला की पहचान की। मरने वाली महिला का नाम आरती बताया जा रहा है। 30 साल की आरती शादी शुदा थी और उसके दो बच्चे भी है।

CCTV में क़ैद हुई क़त्ल की वारदात

DELHI MURDER NEWS : पुलिस ने जब CCTV फुटेज देखा तो पुलिस के भी होश फ़ाख़्ता हो गए। असल में CCTV में जो कुछ नज़र आया वो बिलकुल फिल्मी था। CCTV की तस्वीरों में दिखा कि आरोपी महिला के पीछे भागता दिखाई देता है और महिला अपने दोनों बच्चों के साथ अशोक पार्क की गली नंबर 8 तेजी से आगे बढ़कर एक मकान में घुस जाती है। उसके पीछे पीछे आरोपी भई चला जाता है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरती आरोपी से बचने के लिए एक कबाड़ी की दुकान में घुस जाती है। शायद वो बचने के लिए किसी की मदद मांग रही थी, मगर दुकान में कोई मौजूद नहीं था। इसी बीच आरोपी भी चाकू लेकर वहां पहुँच जाता है और आरती पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर देता है। और वहां से फरार हो जाता है।

कबाड़ी की दुकान में चाकू से गोद डाला

MURDER IN CCTV: जिस कबाड़ी की दुकान में आरती को चाकू से मारा गया उसका नाम राधेश्याम है। और राधेश्याम ने पुलिस को बताया कि वारदात के वक़्त वो पिछली गली में मौजूद था और वहीं उसे ख़बर मिली कि कोई शख्स किसी महिला को चाकू मार रहा है। जब तक वो मौके पर पहुँचा तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था और आरती बुरी तरह से ज़ख़्मी थी, उसके शरीर के कई हिस्सों में चाकू के गहरे निशान थे। तब राधेश्याम ने अपने भाई की मदद से आरती को स्कूटर पर बैठाकर उसे दीनदयाल हॉस्पिटल पहुँचाया मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक आरती को चाकू मारने वाले का नाम भैरव है और वो भी शादी शुदा है, उसके भी बच्चे हैं। लेकिन पिछले कुछ अरसे से वो आरती से इकतरफ़ा इश्क करने लगा था। जबकि आरती उससे बचती रहती थी। ग़रीब होने की वजह से आरती उसका ज़्यादा विरोध नहीं कर पाती थी लिहाजा वो उससे हरदम बचने की फिराक़ में ही रहती थी।

फ़रार आरोपी की तलाश में दिल्ली पुलिस

LATEST MURDER STORY: आस पड़ोस के लोगों के बताए गए बयान के मुताबिक भैरव ने आरती को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इसी बीच शुक्रवार को जब आरती किसी काम से अपने दोनों बच्चों के साथ बाज़ार जा रही थी तो भैरव ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। भैरव को पीछे आता देख वो बचने के लिए घरों में घुसने लगी। मगर उसे कोई मदद नहीं मिल सकी।

फिलहाल तो पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जगह जगह छापा मार रही है और CCTV फुटेज को खंगालकर इस पूरी वारदात का असली सच जानने की कोशिश कर रही है।

Related Stories

No stories found.