Delhi News: सिक्किम पुलिस के जवान ने 3 साथियों को मारी गोली, तीनों की मौत

Delhi Crime: दिल्ली के रोहिणी में हैदरपुर वाटर प्लांट में सिक्किम पुलिस के जवान ने अपने 3 साथी जवानों को गोली मारी, तीनों की मौके पर मौत हो गई। आरोपी जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
वाटर प्लांट में फायरिंग
वाटर प्लांट में फायरिंग

Delhi Crime News: इस मामले को फिलहाल पुलिस (Police) आपसी झगड़े की वजह से हुई घटना मान कर जांच कर रही है। हैदरपुर प्लांट के अंदर बने बैरक ये घटना हुई। मरने वाले जवानों के नाम पिंटो नामग्याल भूटिया (Pinto Namgyal Bhutia), धनहांग सुब्बा (Dhanhang Subba) और इंद्र लाल छेत्री (Indra Lal Chhetri) है।

आरोपी लांस नायक प्रवीण राय को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ लगातार जारी है। राजधानी दिल्ली के केएन काटजू थाना इलाके के हैदरपुर वॉटर प्लांट के अंदर बने हुए बैरक में आज सिक्किम पुलिस के जवान ने अपने ही तीन साथियों पर गोली चला दी।

फायरिंग में दो पुलिस के जवानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस हमले में एक घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए बाबासाहेब अम्बेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

चारों पुलिसकर्मियों की ड्यूटी हैदरपुर वॉटर प्लांट पर ही थी यह सभी बैरक के अंदर बैठे हुए थे और कुछ बातचीत कर रहे थे बताया जा रहा है कि जिन लोगों को गोली मारी गई वह सिविल ड्रेस में थे।

दोपहर 3:00 बजे के करीब अचानक पुलिस कर्मियों के बीच किसी बात को लेकर के बहस हुई और यह मामला आपसी झगड़े में बदल गया जिसमें सिक्किम पुलिस के लांस नायक प्रवीण राय ने अपने तीन पुलिसकर्मी साथियों पर गोली चला दी।

दिल्ली के केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है और लगातार पूछताछ की जा रही है। सवाल ये है कि आखिरकार ऐसी क्या वजह थी जिसमें लांस नायक प्रवीण राय ने अपने ही साथी पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in