स्पा सेंटर की कौन सी गंदी बात पुलिस को पता चली और वो दौड़ी दौड़ी छापा मारने पहुँच गई

आए दिन अब स्पा सेंटर पुलिस के छापे के निशाने पर होते हैं और लगभग हरेक स्पा की एक जैसी कहानी ही सामने आने लगी है। ताज़ग़ी और तरावट पाने के नाम पर कुछ दिल जले लोग उस सुकून की तलाश में ऐसे सेंटरों का रुख करते हैं जिसे बताने में जुबान ख़ामोश हो जाया करती है
स्पा सेंटर की कौन सी गंदी बात पुलिस को पता चली और वो दौड़ी दौड़ी छापा मारने पहुँच गई
सांकेतिक तस्वीर

Latest Crime News: सेंट्रल दिल्ली पुलिस ने स्पा की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में स्पा के मालिक समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ़्तार किए गए सात लोगों में से 2 दो स्पा के मालिक हैं, जबकि 5 लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा हैं।

नई दिल्ली की DCP श्वेता चौहान के मुताबिक़ इस तरीके की लगातार शिकायतें मिल रही थी। शिकायतों में ये भी कहा जा रहा था कि नई दिल्ली के कुछ इलाकों में सेक्स रैकेट भी चल रहे हैं। लिहाजा शिकायतों पर कार्रवाई करने के लिए पहले इस मामले की गहराई से पड़ताल करनी ज़रूरी थी लिहाजा एक टीम तैयार की गई जिसने मिली शिकायतों की असलियत का पता लगाया।

Delhi Spa Center Crime: तभी दिल्ली पुलिस की टीम को जानकारी मिली कि पूर्वी पटेल नगर में एक स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम ने पूर्वी पटेल नगर के स्पा सेंटर 'द स्पेस स्पा' पर छापा मारा। पुलिस को मौके पर ही सात लोग मिल गए जिनके पास कुछ सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं थे। लिहाजा पुलिस ने उन सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ़्तार किए गए लोगों में 6 तो महिलाएं हैं।

नई दिल्ली पुलिस के मुताबिक दीपक और बबीता पति पत्नी है, और यह पिछले कुछ महीनों से पूर्वी पटेल नगर में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहे थे।

Related Stories

No stories found.