Sidhu Murder Case: चार शूटरों की पहचान का दावा, दिल्ली पुलिस को होड़ में आगे निकलने की ज़िद

Sidhu Murder Case: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Murder) केस में एक खुलासा करते हुए चार शूटरों (Shooters) की पहचान को पुख़्ता करने का दावा (Claim) किया है
Sidhu Murder Case: चार शूटरों की पहचान का दावा, दिल्ली पुलिस को होड़ में आगे निकलने की ज़िद
मूसेवाला मर्डर में आठ शूटरों के शामिल होने का दावा

Sidhu Moose Wala :दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर HGS धारीवाल ने सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक और खुलासा किया। उन्होंने उन आठ शूटरों की तस्वीर दिखाते हुए ये बात साफ कर दी कि उन आठ में से चार शूटरों की पहचान कर ली गई है, जबकि चार शूटरों के बारे में अभी जानकारियों जुटाई जा रही है।

असल में सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस को पीछे छोड़ने की होड़ में दिल्ली पुलिस ने अब कदम कदम पर ऐसे खुलासे कर रही है जिससे मर्डर का ये केस सुलझने की बजाए और उलझता जा रहा है।

मूसेवाला मर्डर के चार शूटरों की पहचान पुख़्ता

Moose Wala Murder Case: पंजाब में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला मर्डर के मामले में पुणे में गिरफ्तार किए गए महाकाल के बाद से लगातार शूटरों की पहचान का दावा दिल्ली पुलिस की तरफ से किया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ये भी दावा करती जा रही है कि इस केस में तिहाड़ में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग का ही हाथ है और दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने सामने आकर ये भी साफ कर दिया था कि लॉरेंस बिश्नोई ही इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है।

लेकिन अभी तक दिल्ली पुलिस किसी भी ऐसी खबर के साथ सामने नहीं आया है जिसे इस हत्याकांड में अब तक का सबसे बड़ी कामयाबी कही जा सके।

खुद दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिशनर ने ये बात मानी है कि वो इस मामले में अभी तक चार शूटरों की पहचान हुई है। जबकि चार की पहचान पुख्ता होनी बाकी है। लेकिन ये बात दिल्ली पुलिस छुपा ले गई कि जिन चार लोगों की पहचान हो गई है उनके नाम क्या हैं। स्पेशल कमिश्नर ने लॉरेंस बिश्नोई के मास्टरमाइंड के होने की ही बात को देहराया है, लेकिन इस बात का खुलासा नहीं कर सके कि आखिर इस मामले में और कौन कौन से गैंग शामिल हो सकते हैं।

अपनी ही पीठ ठोंक रही है दिल्ली पुलिस

Four Shooters : दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर एचजीएस धारीवाल ने ये बात पहली बार कुबूल की है कि इस मामले में एक और गैंगस्टर का नाम सामने आने से कुछ तफ्तीश की उलझने बढ़ गई हैं। बिक्रमजीत सिंह बराड़ का नाम लेते हुए स्पेशल कमिश्नर ने कहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में कनाडा का रहने वाला बिक्रम जीत सिंह बराड़ की भी भूमिका की जांच की जा रही है।

इस केस के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की पीठ थपथपाते हुए स्पेशल कमिश्नर ने कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई के एक और साथी काला राणा को बैंकॉक से हिन्दुस्तान लाने में भी दिल्ली पुलिस की भूमिका अहम रही है। लेकिन उस गैंगस्टर का इस केस से क्या लेना देना है इस सवाल को स्पेशल कमिश्नर फिर टाल गए।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in