मंगोलपुरी में मामूली सी बात पर चल गई छुरियां, एक लड़के की गई जान, तीन पहुँचे अस्पताल

Delhi Crime : दिल्ली के मंगोलपुरी इलाक़े में शुक्रवार को दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना में एक लड़के की मौत (Murder) हो गई जबकि तीन घायल हैं। पुलिस के मुताबिक आपसी झगड़े में चाकू चलने की वारदात हुई है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में बदमाशों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि यहां वर्दी (Uniform) का खौफ दूर दूर तक नज़र नहीं आता। दिल्ली के मंगोलपुरी (Mangolpuri) इलाके़ में हुए चाकूबाजी की वारदात (Crime) इस बात की तस्दीक कर देती है। इस वारदात में एक की जान (Murder) चली गई जबकि तीन लोग बुरी तरह से जख़्मी भी हुए हैं। ये घटना शुक्रवार की दोपहर अंजाम दी गई।

इस वारदात में मारे गए लड़के अरमान के पिता सलीम का कहना है की गणेश चतुर्थी के दिन रंग लगा था इसलिए मार दिया। जबकि पुलिस ने इस मामले में अपने हिस्से की सफाई कुछ यूं दी है कि बाइक के छू जानें के बाद झगड़ा हुआऔर उसके बाद चाकू बाजी हो गई।

मारे गए लड़के अरमान के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनका बेटा बाइक धो रहा था, तभी शोर सुनकर जब वो वहां पहुँचा तो उसके उसके ताऊ के बेटे के किसी ने चाकू मार दिया था...लिहाजा वो उसे बाइक में बैठाकर जब अस्पताल जाने लगा तभी उस पर भी चाकू से हमला कर दिया गया। हालांकि पुलिस इसे आपसी झगड़ा बताकर मामले को टालने की फिराक में है।

पुलिस पर मामले को सस्ते में टरकाने का आरोप

Delhi Crime: 9 सितंबर शुक्रवार को शाम 4:30 बजे मंगोलपुरी के ब्लॉक से एक पीसीआर कॉल चाकूबाजी की मिली। वहां जाकर पता लगा कि अरमान मोंटी और फरदीन तीन घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया है। अरमान की मौत हो चुकी थी। जबकि फरदीन को बेहद मामूली चोट लगी थी।

फरदीन ने अपने दिए बयान में बताया है कि दोपहर 2:15 बजे जब वह अपनी बाइक से शाहरुख के घर के सामने से गुजर रहा था तो उसकी शब्बीर नाम के युवक से बाइक टच होने पर झगड़ा हो गया।

आपसी झगड़े को सुलझाने के चक्कर में झगड़ा बढ़ा

Delhi Crime: उस वक्त तो वो वहां से चला गया था। इसके बाद जब फरदीन अपने घर पहुंचा तो उसके भाई मोंटी ने कहा कि चलो वह मामले को सुलझा देगा। और झगड़ा नहीं हो। लेकिन वहां पर झगड़ा हो गया और आरोप है कि शाहरुख ने फिर अपने लोगों से कहा कि वह चाकू लेकर आए और इन तीनों भाइयों को मार दे।

इसके बाद शाहरुख ने अरमान को पकड़ा और शब्बीर जो कि शाहरुख का भाई है उसने मोंटी को पकड़ा जबकि शेख समीर और विनीत ने अरमान और समीर को चाकू मार दिया। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों शाहरुख समीर और विनीत को फिलहाल पकड़ लिया है और बाकियों की तलाश की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in