एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से दहली दिल्ली, चाकू से गोदकर माता पिता बहन और दादी को उतारा मौत के घाट

DELHI FOUR MURDER : दिल्ली के पालम इलाक़े में एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतारने का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया, पुलिस ने इस सिलसिले में घर के ही एक लड़के को गिरफ्तार किया है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर सहम गई जब पालम से एक ही परिवार में चार लोगों की हत्या (Murder) की सनसनीखेज खबर सामने आई। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पालम (Palam) इलाक़े से खबर सामने आई है कि यहां एक ही परिवार के चार लोगों की चाकू गोद कर हत्या कर दी गई। एक ही घर में चार लोगों के शव मिलने की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

शुरुआती जानकारी यही मिली है कि चार लोगों की हत्या के पीछे परिवार के ही एक लड़के का हाथ है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया यही जा रहा है कि लड़के ने अपने पिता माता एक बहन और दादी को मौत के घाट उतार दिया।

Family Murder: घटना की इत्तेला जैसे ही इलाके में हुई तो चारो तरफ सनसनी मच गई। हर कोई इस मामले में अलग अलग तरह की बातें करते दिखाई दिए। कुछ लोगों ने परिवार के लड़के के नशे की लत को इस वारदात के लिए जिम्मेदार बताया।

सूत्रों से पता चला है कि ये सनसनीखेज़ वारदात पालम जिले के राजनगर पार्ट टू में मंगलवार की रात अंजाम दी गई। पुलिस के मुताबिक घटना रात मंगलवार की रात 10.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। मिली सूचना के मुताबिक पुलिस को 10 बजकर 31 मिनट पर पीसीआर कॉल मिली जिसमें पालम के एक मकान में चार लोगों के मारे जाने की इत्तेला थी।

Delhi Murder News: मौके पर पहुँची पुलिस को घर से चार शव मिले। पुलिस ने मौके से ही आरोपी लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का केशव नशे का आदी था और कुछ दिन पहले ही ड्रग्स एडिक्शन रिहेबिलिटेशन सेंटर से बाहर आया था।

फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है और आरोपी लड़के से ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर उसने परिवार की खुशियों को क्यों इस तरह मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी केशव कुछ समय पहले नौकरी कर रहा था उसके बाद नौकरी भी छूट गई। नशा करता था परिवार इसी बात पर लगातार उससे झगड़ा करता था गाली गलौज करता था जिसकी वजह से वो परेशान था रोज रोज की इस गाली गलौज से वो तंग आ गया था। कुछ समय पहले उसका गर्ल फ्रेंड से भी ब्रेकअप हुआ था जिसकी वजह से परेशान भी था।

रात को घर के सभी सदस्य जागे हुए थे जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया है एक एक करके मारा था पुलिस पता कर रही है हत्याओं का सिक्वेंस क्या रहा था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in