Delhi News : दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में फिर हुई फायरिंग, 2 लोग हुए चोटिल

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में चली गोली, दो घायल
Delhi News : दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में फिर हुई फायरिंग, 2 लोग हुए चोटिल
Delhi News

Delhi Rohini Court Firing News : दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में एक बार फिर से फायरिंग हुई. बताया जा रहा है कि दिल्ली की रोहिणी अदालत परिसर में 22 फरवरी की सुबह 2 वकीलों के मुवक्किलों के बीच हाथापाई हो गई. उसी दौरान इन्हें समझाने के लिए नगालैंड पुलिस का एक सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचा. बताया जा रहा है कि इस जवान के सरकारी वेपन से ही फायरिंग हुई. जिससे हड़कंप मच गया. पुलिस ने बताया कि इस घटना के दौरान दो लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

डीसीपी (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया कि सुबह करीब 9 बजकर 40 मिनट पर दो वकील संजीव चौधरी और ऋषि चोपड़ा और रोहित बेरी नामक एक व्यक्ति के बीच हाथापाई हुई थी. हाथापाई के दौरान वे गेट नंबर 8 में प्रवेश कर गए। वहां भी मारपीट होती रही.

डीसीपी ने बताया कि सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात नगालैंड पुलिस का एक जवान स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान उसके हथियार से एक गोली चल गई। उन्होंने कहा कि गोली जमीन पर लगी, जिससे कंक्रीट के टुकड़े छिटककर लगने के कारण दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि गोली अचानक चली थी या जानबूझकर चलायी गई थी।

बता दें कि इससे पहले, पिछले साल सितंबर में रोहिणी कोर्ट में फायरिंग हुई थी. इस दौरान कुख्यात बदमाश जितेंद्र मान उर्फ गोगी की हत्या कर दी गई थी. ये घटना उस समय हुई जब कोर्ट रूम में गैंगस्टर जितेंद्र को पेशी के लिए लाया गया था. पेशी के दौरान बदमाशों ने जज के सामन ही गोगी पर फायरिंग कर दी थी. इसेक बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई थी. इस एनकाउंटर में दोनों हमलावर मारे गए थे.

Related Stories

No stories found.