Delhi Crime: तिहाड़ में भूख हड़ताल पर बैठे यासीन मलिक की बिगड़ी तबीयत, RML अस्पताल में भर्ती

Delhi News: दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद आतंकी संगठन जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट चीफ यासीन मलिक को RML अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आतंकी यासीन मलिक ने RML में इलाज करवाने से इनकार कर दिया है।
Delhi Crime: तिहाड़ में भूख हड़ताल पर बैठे यासीन मलिक की बिगड़ी तबीयत, RML अस्पताल में भर्ती
Tanseem Haider

Delhi Tihar Jail News: जेल में भूख (Hunger) हड़ताल (Strike) पर बैठे यासीन मलिक (Yaseen Malik) की तबीयत बिगड़ गई है। उसे राम मनोहर लोहिया (RML) अस्पताल में भर्ती (Admit) कराया गया है। जेल अधिकारियों के मुताबिक, ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद ले जाया गया है।

दरअसल 22 जुलाई से दिल्ली की तिहाड़ जेल में भूख हड़ताल आतंकी यासीन मलिक पर था। यासीन मलिक का कहना है जो उसका मामला विचाराधीन चल रहा है उस पर सही से जांच नहीं की जा रही है इसलिए वह तिहाड़ जेल में भूख हड़ताल बैठ गया था।

तिहाड़ जेल के आलाधिकारी भी यासीन मलिक से बात करने पहुंचे लेकिन उसने भूख हड़ताल छोड़ने से मना कर दिया था। 26 जुलाई को यासीन मलिक को RML में भर्ती करवाया गया। यासीन को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत हो रही थी।

एनआईए कोर्ट ने प्रतिबंधित संगठन जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के सरगना यासीन मलिक को गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) के तहत 19 मई को दोषी करार दिया था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in