Delhi Crime : पुलिस वर्दी में आए लुटेरे ने आंखों में मिर्ची पाउडर डाल लूटी 2 करोड़ की ज्वैलरी

Delhi crime news : दिल्ली के पहाड़गंज (Paharganj Crime) एरिया में कुरियर कर्मचारी से 2 करोड़ की ज्वैलरी लूटे जाने की खबर है. लुटेरों में एक पुलिस की वर्दी में था. घटना 31 अगस्त की सुबह की है.
Free Pic
Free Pic

Delhi Crime News : दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में कुरियर कंपनी कर्मचारी से 2 करोड़ की ज्वैलरी लूट ली गई. इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों में से एक पुलिस की वर्दी में आया था. इन बदमाशों ने कुरियर ब्वॉय की आंखों में मिर्ची डालकर लूटपाट की. घटना 31 अगस्त की तड़के करीब साढ़े 4 बजे की है. वारदात की सूचना पर पुलिस जांच कर रही है.

दिल्ली पुलिस को तड़के करीब 4:49 बजे लूट की घटना की फोन से शिकायत मिली. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहां बताया गया कि कुछ बदमाशों ने कुरियर कर्मचारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया. जिसके बाद उसे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था. उसी दौरान दो बैग में रखी ज्वैलरी के कई बॉक्स को वो लूटकर ले गए.

इन ज्वैलरी को पंजाब के चंडीगढ़ और लुधियान में कुरियर के जरिए पहुंचाया जाना था. लेकिन उससे पहले ही ज्वैलरी लूट ली गई. लूटी हुई ज्वैलरी की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है. पीड़ित युवक ने बताया कि एक आरोपी बदमाश पुलिस की वर्दी में था. इसलिए पहले उसे लगा कि पुलिसवाले उसके पास चेकिंग के लिए आ रहे हैं. लेकिन अचानक आंखों में मिर्ची में डालकर लूट लिया गया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in