Delhi Crime: रोड रेज का सनसनीखेज केस, डंपर के नीचे युवक का VIDEO देखिए

Delhi News: एक युवक को डंपर ने मारी टक्कर तो युवक ने भागते डंपर को रोकने की कोशिश की। डंपर पर घिसटता रहा युवक CCTV में कैद।
युवक को घसीटता डंपर
युवक को घसीटता डंपर

Delhi Accident Video: ये वीडियो 25 जुलाई सुबह तकरीबन 8:58 का है जहां एक डंपर (Dumper) तेज रफ्तार (Speed) से सड़क पर दौड़ रहा था। डंपर के ड्राइवर (Driver) ने सड़क पर चल रहे एक लड़के को टक्कर (Accident) मारी जिसके बाद लड़के ने डंपर को रूकवाने की कोशिश की और ड्राइवर से उसकी बहस हुई।

इसी बहस के दौरान ड्राइवर ने डंपर रोकने की बजाए रफ्तार बढ़ाने की कोशिश की तो युवक डंपर से लटक कर डंपर को रोकने की कोशिश करने लगा। जिसके जवाब में ड्राइवर तेज रफ्तार से डंपर भगाता रहा।

इतना ही नहीं डंपर के नीचे लटक रहे लडको को लोहे के रॉड से मारता भी रहा लेकिन लड़का हिम्मत से डंपर की बाईं तरफ लटका रहा। बाद में डंपर पर लटका लड़का जमीन पर गिर जाता है।

रोडरेज का CCTV फुटेज

इतना ही नहीं ये डंपर लड़के को कुचल कर तेजी से भाग जाता है। गनीमत रही कि लड़के की जान बच गई और उसका इलाज करवाया जा रहा है। पुलिस FIR दर्ज कर डंपर ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

डंपर ने जिस लड़के को कुचला उसका नाम पपए सरकार है। 22 साल का पपए सरकार दिल्ली के इंदर एन्क्लेव का रहने वाला है। पपए सरकार का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in