Noida Crime: मर्चेंट नेवी अधिकारी के परिवार को बंधक बनाया, हथियारों के बल पर डकैती

UP News: आए दिन बदमाशों से नोएडा पुलिस का एनकाउंटर हो रहा है इसके बावजूद बदमाश बेकौफ हैं, ताजा मामला डकैती का है जहां बदमाशों ने नोएडा पुलिस को चुनौती दी है।
घटनास्थल पर पुलिस
घटनास्थल पर पुलिस

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद है। इस बार बेखौफ बदमाशों ने मर्चेंट नेवी (Merchant navy) में तैनात अफसर (Officer) के परिवार (Family) को अपना निशाना बनाया। पूरे परिवार को घर के अंदर ही बंधक (Hostage) बनाकर डकैती (Robbery) की घटना को अंजाम दिया गया।

डकैती के दौरान बदमाश ढाई लाख रुपए नकदी, मोबाइल और भारी मात्रा में सोना चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। यह वारदात थाना बीटा-2 की है। इस सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही जिला पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुँच गए।

नोएडा के डीसीपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 58 में मर्चेंट नेवी के अधिकारी सर्वज्ञ जैन का परिवार को बदमाशों ने बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया है। परिवार घर से करीब ढाई लाख रुपए नकदी, मोबाइल सहित ज्वेलरी और अन्य सामान लेकर बदमाश फरार हो गए हैं।

इस वारदात को लुटेरों ने सुबह 4:00 बजे अंजाम दिया। पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं जो लुटेरों की लताश में जुटी हैं। ग्रेटर नोएडा में मर्चेंट नेवी अधिकारी सर्वज्ञ जैन का परिवार रहता है परिवार के किसी सदस्य को फ्लाइट पकड़ने के लिए देर रात 2:00 बजे एयरपोर्ट के लिए निकला था जिसके बाद घर में केवल 3 लोग बचे थे।

चश्मदीदों के मुताबिक सुबह करीब 4:00 बजे हथियारों से लैस छः बदमाश घर के अंदर दाखिल हुए। बदमाशो ने घर में घुसते ही हथियारों के बल पर परिवार के लोगों को बंधक बनाया और डकैती की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस की टीमें डकैतों की तलाश में कॉंबिंग कर रही हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in