UP News: बकरियों पर हुआ विवाद, मारपीट में गई बुज़ुर्ग की जान, बीजेपी नेता के खिलाफ हत्या का केस

UP Crime: भदोही जिले में बकरी को लेकर हुई मारपीट में एक बुजुर्ग की जान चली गई, जिले के बीजेपी नेता और साथियों पर कत्ल का इल्जाम है।
मारपीट में गई बुजुर्ग की जान
मारपीट में गई बुजुर्ग की जान

UP Murder News: यूपी के भदोही जिले में बकरी (Goat) के विवाद (Dispute) को लेकर हुई मारपीट में एक बुजुर्ग की मौत (Death) हो गई। इस मामले में भाजपा (BJP) के नगर पालिकाध्यक्ष अशोक जायसवाल सहित सात नामजद (Named) और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस (Police) ने मामला दर्ज किया है। बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दरअसल यह पूरा मामला भदोही कोतवाली क्षेत्र के कटरा बाजार का है।

जहां मुस्तकीम अहमद की बकरी पड़ोसी संदीप के घर के बाहर लगे रेत पर चली गई थी और इसी को लेकर दोनो पक्षों में विवाद हुआ था। आरोप है इस विवाद में पहले संदीप कई लोगों के साथ मुस्तकीम के घर पर जाकर गाली गलौज की। आरोप है जिसके बाद भदोही के नगर पालिकाध्यक्ष अशोक जायसवाल दस पंद्रह लोगों के साथ मुस्तकीम के घर में घुस गए और मारपीट की।

आरोपियों ने मुस्तकीम को इस कदर पीटा कि ये बुजुर्ग मरणासन्न हो गए। हमले के बाद परिजन मुस्तकीम को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सात नामजद पिंटू माली, कल्लू, राजेश, संदीप, प्रमोद, प्रदीप माली और नगर पालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल सहित 15 अज्ञात पर धारा 304 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि मृतक की उम्र 62 वर्ष थी। उनके घर के ठीक सामने संदीप जायसवाल का घर है और संदीप जायसवाल के घर के सामने रेत पड़ी है। इधर मुस्तकीम के घर की बकरियां चली गई थी जिसमें कहासुनी हुई थी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in