UP Crime: पांच दिन में पांच कत्ल की वारदात से दहला कानपुर

UP News: कमिश्नरी में चौदह आईपीएस तैनात फिर भी बेखौफ हैं क़ातिल, सरेआम भाजपा पार्षद के भतीजे की गोली मारकर हत्या
रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजनTanseem Haider

UP Crime News: यूं तो कानपुर जिले में एक दो नहीं बल्कि चौदह आईपीएस (IPS) अधिकारियों की फ़ौज तैनात है। इसके बावजूद अपराधियों (Criminals) में पुलिस का खौफ (Fear) बिल्कुल नजर नहीं आता। पिछले पांच दिनों से हर रोज कत्ल (Murder) की एक वारदात हो रही थी और गुरुवार को भी कल्याणपुर इलाके में सरेआम एक युवक की हत्या (Murder) से सनसनी फैल गई।

ये ताजा मामला कल्याणपुर का है जहां विशाल निषाद नाम का युवक घर के ही पास दूध लेने जा रहा था इसी दौरान कुछ हमलावरों ने उसे घेरकर पहले ईंट-पत्थरों से मारा और फिर गोली मार दी। जिस युवक की हत्या हुई वो भाजपा पार्षद की भतीजा है।

मृतक की फाइल फोटो
मृतक की फाइल फोटो

कानपुर के एडीसीपी ब्रजेश श्रीवास्तव का कहना है कि ये हत्या विकास ने अपने कई साथियो के साथ मिलकर की है। इनकी पारिवारिक रंजिश थी। सच तो ये है कि पुलिस रिकार्ड में विशाल पर भी कई केस दर्ज थे। मृतक विशाल बीजेपी पार्षद विजय का रिश्ते में भतीजा लगता है।

पांच दिन पहले पनकी इलाके में युवक की अपहरण करके हत्या आकर दी गई थी। 20 जुलाई को बिल्हौर में 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या हुई। 20 जुलाई को ही चकेरी में बिल्डर ने ठेकेदार को जिंदा जला दिया था। 21 जुलाई को घाटमपुर में राजेश नामक युवक को पीट-पीट कर मार डाला गया था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in