UP Crime News: बस की टक्‍कर से 2 कांवड़‍ियों की मौत, गुस्साए लोगों ने जमकर की तोड़फोड़

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा में कांवड़ यात्रा (Kanwar Yatra) से जुड़ा एक दुखद हादसा सामने आया है, यहां पर रोड एक्सीडेंट में दो कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई है.
UP Crime News
UP Crime News

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा में कांवड़ यात्रा (Kanwar Yatra) से जुड़ा एक दुखद हादसा सामने आया है, यहां पर रोड एक्सीडेंट में दो कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये हादसा रोडवेज बस (Roadways Bus) से हुआ है, इस बस की टक्कर से बाइक सवार दो कांवड़ियों की मौत हो गई है जिसके बाद गुस्साए साथियों ने बसों में तोड़फोड़ की है.

हादसे के बाद वहां पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया और गुस्साए कांवड़ियों ने हाईवे की भी जाम कर दिया जिससे वहां लंबा जाम लग गया.

वहीं हादसे की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे और वहां पर मची अफरा-तफरी के बीच कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को समझाकर जाम खुलवाया.

दोनों मृतक कांवड़िए मुरादाबाद जनपद के ही रहने वाले थे , सुबह के समय बृजघाट गढ़ गंगा से एक कांवड़ियों का जत्था जल लेकर मुरादाबाद के लिए जा रहा था तभी NH-9 पर दिल्ली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार एक रोडवेज बस ने कांवड़ियों के जत्थे में टक्कर मार दी हादसे के दौरान मौके पर दो कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई.

कहा जा रहा है कि हादसे में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है क्योंकि वनवे ट्रैफिक के बाबजूद वाहनों की आवाजाही जारी थी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दो कांवड़ियों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in