Chandigarh : स्कूल में 250 साल पुराना पेड़ मासूम बच्चों पर गिरा, 1 बच्चे की मौत

Chandigarh School incident : चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में प्राइवेट स्कूल में एक बड़ा सा पेड़ गिर गया। पेड़ की चपेट में आकर कई बच्चे जख्मी हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पेड़ गिरने से 1 बच्चे की मौत
पेड़ गिरने से 1 बच्चे की मौत

ललित शर्मा /सतेंदर चौहान के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Chandigarh School incident : चंडीगढ़ में शुक्रवार को कार्मल कॉन्वेंट स्कूल में एक पेड़ टूटकर गिर गया। इससे उसके आसपास खेल रहे बच्चे चपेट में आ गए। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, जब कि 13 अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरा मामला जानिए

सेक्टर 9 में कार्मल कॉन्वेंट स्कूल है, जहां ये हादसा हुआ। लंच टाइम में ये घटना घटी। उस वक्त पेड़ के पास कई बच्चे मौजूद थे। अचानक पेड़ गिरने से कई बच्चे इसकी चपेट में आ गए। अफरातफरी मच गई। आनन फानन में जख्मी बच्चों को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया गया है। यहां 3 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये पेड़ करीब 250 साल पुराना और 70 फीट ऊंचा था। हादसे की सूचना मिलते ही अभिभावक स्कूल पहुंच गए। अभिभावकों ने गेट पर जमकर हंगामा किया। वहीं स्कूल में राहत व बचाव का कार्य चल रहा है।

इस तरह के पेड़, जो पुराने हो गए है, उसके लेकर क्या सरकारी दिशा-निर्देश है ? अगर नियमों की अनदेखी हुई है तो ऐसे में पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in