मुंह बोले भाई ने किया बहन और जीजा का कत्ल, वारदात को अंजाम देकर हुआ फरार

मुंह बोले भाई ने किया बहन और जीजा का कत्ल, वारदात को अंजाम देकर हुआ फरार

ग़ैरों से बदतर निकले वो लोग जिन्हें मैंने अपना कहा

इन पंक्तियों का मतलब और महत्व आप तब समझ जाएँगे जब इस वारदात से वाक़िफ़ होंगे. वारदात जहां एक मुँह बोले भाई ने अपने जीजा का गला रेता दिया फिर उसके बचाव में आई बहन का जानवरों के भाँति कत्ल कर दिया.

सोमवार रात 21 सितंबर को हुई डबल मर्डर की ये वारदात मेरठ के ब्रह्मपुरी की है. पति-पत्नी के एक साथ हुए इस कत्ल की वारदात के बाद पूरे इलाक़े में दहशत का माहौल बन गया. दरअसल, कहानी तब शुरू हुई जब पत्नी जावेदा के रिश्ते का भाई, समीर सोमवार रात 9 बजे उसके घर आया. हाथ में बच्चों के लिए कोल्ड ड्रिंक और नाश्ता लेकर आए समीर को देख जावेदा की खुशी फुले नहीं समा रही थी. भाई के आदर सत्कार में उसने पलक-पाँवड़े बिछा दिए. मामा के आने के साथ ही भांजे और भानजियों ने मामा के साथ खूब ठहाके लगाए. भाई की दरिंदगी से अनजान बहन जावेदा रात में भाई समीर को पति आबाद के साथ सोने का आग्रह किया. और ख़ुद बच्चों के पास सो गई.

सोमवार रात 2 बजे के क़रीब अचानक आबाद के कमरे से पत्नी जावेदा को ख़ौफ़नाक आवाज़ें सुनाई दी, वो फोरन खड़ी हुई और पति आबाद के कमरे में पहुँच गई. वहाँ पहुँचकर जो नजारा उसके सामने था उसे देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. पशु को काटने वाले छुरे से समीर अपने जीजा आबाद का सर थड़ से अलग करने वाला था. ये देख जावेदा फोरन पति को बचाने गई. दरिंदे समीर ने हैवानियत की सारी हदें पार करतें हुए पहले जीजा का गला रेत दिया फिर उसके बचाव में आई बहन जावेदा का. वारदात को अंजाम देने के बाद समीर नाम का दरिंदा मौक़े से फ़रार हो गया.

बहरहाल घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत मौक़ा ए वारदात पर पहुँची दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का मानना है कि फरार आरोपी समीर जल्द पुलिस की हिरासत में होगा

दूसरी तरफ आबाद के घर के पास रहने वाले लोगों ने ये भी बताया कि जब आबाद घर पर नहीं रहता तो समीर आता रहता, घर और पड़ोसियों को जावेदा ने समीर अपना मुँह बोला भाई बता रखा था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in