बृजेश हत्याकांड: हत्या मामले में सामने आया CCTV, बाउंसर और स्टाफ बुरी तरह मारते दिखे

बृजेश हत्याकांड: हत्या मामले में सामने आया CCTV, मुक्कों से फट गई थी स्प्लीन
बृजेश हत्याकांड: हत्या मामले में सामने आया CCTV, बाउंसर और स्टाफ बुरी तरह मारते दिखे

Noida Crime News: नोएडा में गार्डन गलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन बार में युवक की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें बार के बाउंसर और स्टाफ बृजेश राय से झगड़ा करते देखे जा रहे हैं. जब वह फोटो लेने की कोशिश करता है तो बाउंसर और स्टाफ उस पर टूट पड़ते हैं और नीचे गिराकर मारपीट करने लगते हैं. पुलिस ने इस घटना में 9 लोगों को आरोपी बनाया है. इनमें से 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना 25 अप्रैल की रात 11 बजे की है. नोएडा में सेक्टर 39 के गार्डन गलेरिया मॉल में बृजेश राय अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंचा था. मॉल के 'लॉस्ट लेमन' बार में बिल को लेकर स्टाफ से बृजेश की कहासुनी हो गई थी. इसी दौरान बार के बाउंसरों और स्टाफ ने बृजेश की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. बृजेश नोएडा सेक्टर-80 की एक कंपनी में नौकरी करता था. जबकि बृजेश पत्नी डीपीएस स्कूल में शिक्षिका हैं. बृजेश एक दिन पहले ही अपने घर बिहार के छपरा से नोएडा लौटा था.

रविवार को सामने आए सीसीटीवी फुटेज से घटना पूरी तरह से साफ हो गई. इसमें बाउंसर्स और स्टाफ को बृजेश से लड़ाई करते देखा जा रहा है. CCTV में देखा सकता है कि कैसे बृजेश और उसके दोस्त बार के बाहर आते दिखाई दे रहे हैं. बार का स्टाफ और मॉल के बाउंसर भी मौजूद हैं. दोनों के बीच बहसबाजी हो रही है. इस दौरान बृजेश एक शख्स के गले मिलता भी दिखाई दे रहा है.

सीसीटीवी के आखिरी कुछ सेकेंड में देखा जा रहा है कि बृजेश विवाद के दौरान मोबाइल से फोटो क्लिक करने की कोशिश करता है, इसी दौरान बाउंसर और स्टाफ मारपीट करने लगते हैं. बृजेश नीचे गिर जाता है और बाउंसर और स्टाफ उसके साथ मारपीट करते रहते हैं. जिसके बाद बृजेश घायल हो जाता है और अस्पताल में उसकी मौत हो जाती है. बताया गया कि बृजेश बाउंसर्स की अभद्रता की फोटो क्लिक कर रहा था. जिसके बाद बेरहमी से बाउंसर्स ने पिटाई की.

Related Stories

No stories found.