महाठग सुकेश गिफ्ट में दी गई BMW कार नोरा इसलिए कर देगी दिल्ली पुलिस के हवाले!

Mahathug Sukesh: महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जो महंगी कार BMW बतौर गिफ्ट एक्ट्रेस (Actress) नोरा फतेही (Nora Fatehi) को दी थी, वो कार नोरा फतेही अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हवाले कर देगी।
नोरा फतेही
नोरा फतेही

Mahathug Sukesh: तिहाड़ में बंद महाठग (Mahathug) सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ नाम जुड़ने के बाद बॉलीवुड (Bollywood) की स्टार एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW पूछताछके लिए बुलवा चुकी है। उससे पहले प्रवर्तन निदेशालय भी उससे पूछताछ कर चुका है।

नोरा फतेही की तरफ से एक बात सामने आ रही है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जो बीएमडब्ल्यू कार बतौर गिफ्ट नोरा फतेही को दी थी उसे नोरा फतेही अब दिल्ली पुलिस के हवाले कर देगी।

इसी बीच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलवाया। इससे पहले 14 सितंबर को भी EOW जैकलीन फर्नाडींज से पूछताछ कर चुकी है। पिछली बार जब जैकलीन फर्नांडीस को पूछताछ के लिए बुलवाया गया था तो उसका आमना सामना पिंकी ईरानी से करवाया गया था जिसमें पिंकी ईरानी और जैकलीन फर्नांडीस के बीच जमकर कहा सुनी हुई थी।

जैकलीन और पिंकी ईरानी का हो चुका है आमना सामना

Mahathug Sukesh : यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे को बहुत भला बुरा कहा था। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए थे। बातचीत में ये बात भी सामने आई थी कि सुकेश चंद्रशेखर ने ज़्यादातर गिफ्ट जैकलीन को पिंकी ईरानी के ज़रिए ही भिजवाए थे। सिर्फ इतना ही नहीं सुकेश ने जैकलीन पर जमकर पैसे लुटाए थे और जैकलीन के साथ साथ उसके घरवालों पर भी करोड़ों रुपये खर्च किए थे।

जैकलीन का कहना था कि पिंकी ईरानी ने सुकेश चंद्रशेखर का सच उससे छुपाया और फिर भी उससे मिलवाया। जैकलीन ने जिन सवालों के जवाब संतोषजनक तरीके से नहीं दिए थे, उनके जवाब हासिल करने के लिए EOW ने न सिर्फ जैकलीन से लंबी पूछताछ की बल्कि उसकी उस डिजाइनर को भी समन किया था जिसे मोटी रकम देकर सुकेशचंद्रशेखर ने जैकलीन के लिए एक ड्रेस खास तौर पर तैयार करवाई थी।

पुलिस ने डिजाइनर लीपाक्षी को भेजा है समन

Mahathug Sukesh : पुलिस ने मुंबई की डिजाइनर लीपाक्षी से पूछताछ के लिए समन किया था लेकिन तबीयत खराब होने के वजह से लीपाक्षी ने पुलिस के सामने हाज़िर होने में असमर्थता जाहिर की।

इसी बीच आर्थिक अपराध शाखा के सूत्रों के मुताबिक नोरा फतेही ने बीएमडब्ल्यू कार को पुलिस के हवाले करने की हामी भर दी है साथ ही उसने मोबाइल की बात की कुबूल की है। लेकिन उसके बारे में नोरा की तरफ से कहा गया है कि उसका वो मोबाइल खो गया है। इसके अलावा एक बैग का ज़िक्र है जिसके बारे में नोरा ने बताया था कि वो अब खराब हो चुका है लिहाजा पुलिस ने उसे जब्त करने से ही इनकार कर दिया था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in