Bollywood Crime: सलमान खान ने ऐसे की धमकियों से निपटने की तैयारी, इसलिए मिले कमिश्नर से

Lawrence Bishnoi Salman Khan: गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई से धमकी (Threat) मिलने के बाद Actor सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की और हथियार (Weapon) का लाइसेंस भी मांगा।
सुपरस्टार सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई
सुपरस्टार सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई

Salman Khan Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से मिली जान से मारने की धमकी (Threat) के बाद बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) सलमान खान ने शुक्रवार को पहली बार मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के कमिश्नर से मुलाकात की। सलमान शाम चार बजे पुलिस कमिश्नर विवेक फंसालकर से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे। उन्होंने मुंबई के ज्वाइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर विश्वास नागराले पाटिल से भी मुलाकात की।

खुद को धमकी मिलने के बाद उन्होंने मुंबई पुलिस से अपने लिए हथियार का लाइसेंस भी मांगा था। बेशक सलमान की ये खुद को और अपने पिता सलीम खान मिली धमकी के बाद पुलिस कमिश्नर से पहली मुलाकात हो, लेकिन इस मुलाकात को सिर्फ़ एक शिष्टाचार वाली भेंट करार दिया।

चिट्ठी से दी गई थी सलमान और सलीम खान को धमकी

Bollywood Crime: आपको याद होगा पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की क़त्ल के बाद पिछले दिनों सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी, जिसमें सलमान और उनके पिता दोनों का हाल मूसेवाला जैसा करने की बात कही गई थी।

सलीम खान को ये चिट्ठी तब मिली थी, जब वो वॉक करने के बाद एक बेंच पर बैठने जा रहे थे। जिस बेंच पर वो रोज बैठते हैं, उसी बेंच पर ये चिट्ठी रखी थी। बाद में जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि ये चिट्ठी लॉरेंस विश्नोई गैंग के गुर्गों ने ही वहां रखी थी।
उधर, पंजाब में मूसेवाला मर्डर केस दोनों शूटरों को मार गिराने के बाद अब एनकाउंटर की डिटेल के साथ-साथ दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने शूटरों को सरेंडर करने का मौका दिया था, लेकिन शूटरों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी।

दो शूटरों का हो चुका है ख़ात्मा

Bollywood Crime: 20 जुलाई को पंजाब के अटारी में मूसेवाला मर्डर केस को दो शूटरों मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने एनकाउंटर से पहले संभलने का पूरा मौका दिया था। बाकायदा माइक से आवाज लगा कर दोनों को हथियार डालने और सरेंडर करने तक की चेतावनी दी गई थी।

लेकिन शूटरों ने सरेंडर करने की जगह अंदर से फायरिंग शुरू कर दी और नतीजा करीब पांच घंटे चली एनकाउंटर के दोनों शूटरों की मौत की शक्ल में सामने आया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in