BJP Sting Operation : MCD इलेक्शन से पहले बीजेपी ने जारी किया वीडियो 'GAME', आप नेता मुकेश गोयल जेई से मांग रहे हैं एक खोखा, स्टिंग आपरेशन जारी

BJP Sting Operation : बीजेपी ने आप के कथित भ्रष्टाचार को उजागर किया है। सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी मुकेश गोयल का एक स्टिंग आपरेशन जारी किया गया है।
Grab of Video
Grab of Video

BJP Sting Operation : बीजेपी ने आप के कथित भ्रष्टाचार को उजागर किया है। सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी मुकेश गोयल का एक स्टिंग आपरेशन जारी किया गया है। एमसीडी चुनाव से पहले बीजेपी द्वारा जारी किए गए इस वीडियो बम से कई सवाल खड़े हो गए हैं। इसमें आप नेता मुकेश गोयल JE से पैसे मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

एमसीडी चुनाव के ऐलान के बाद से बीजेपी और आप में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है। इस सिलसिले में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आप पार्टी पर तमाम आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, 'आप के नेता और सीएम केजरीवाल के करीबी मुकेश गोयल ने एक जेई से 1 करोड़ रूपये की रिश्वत ली। स्टिंग में गोयल ने लंबी बात की और कहा कि इतना पैसा तो देना पडेगा।'

पात्रा के मुताबिक, गोयल आप के एमपी के प्रभारी और अभी एमसीडी चुनाव में उम्मीदवार भी है। संबित पात्रा ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी करते हुए कहा, 'पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है।' उन्होंने कहा कि मुकेश गोयल को केजरीवाल ने मध्य प्रदेश में प्रभारी बनाकर भेजा। उनकी तारीफ करते केजरीवाल नहीं थकते हैं।

उधर, मुकेश गोयल ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उनका कहना है कि ये फेक वीडियो है। उन्होंने यहां तक कहा कि वो संबित पात्रा के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in