BJP MP Got Death Threat: बीजेपी सांसद को मिली जान से मारने की धमकी

BJP MP Got Death Threat: BJP MP किरोड़ी लाल मीणा Kirori Lal Meena ने कहा, 'कादिर अली समेत जिहादियों को कन्हैया लाल के परिवार की मदद करने पसंद नहीं आया। कादिर अली ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है।'
 BJP MP किरोड़ी लाल मीणा
BJP MP किरोड़ी लाल मीणा

देव अंकुर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

BJP MP Got Death Threat: बीजेपी के सांसद किरोड़ी लाल मीणा को जान से मारने की धमकी मिली है। उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल के परिवार को आर्थिक मदद की पेशकश करने पर बीजेपी सांसद को ये धमकी मिली है।

इस सिलसिले में बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दावा किया है कि उन्हें पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है।

मीणा ने इस मामले में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की। इतना ही नहीं मीणा ने कहा, 'राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, क्योंकि राज्य सरकार उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं कर रही।'

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर टेलर कन्हैया लाल की दुकान में घुसकर दो लोगों ने निर्मम हत्या कर दी थी।

बीजेपी सांसद ने कहा, मैं इन धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। मैं जिहादियों और उन्हें शरण देने वाले राजनीतिक व्यक्तियों का पर्दाफाश करता रहूंगा। भले ही मेरी जान चली जाए।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in