Bihar Crime: लाश को रस्सी से बांधा और जानवरों की तरह घसीटते ले गए, VIDEO हुआ VIRAL

Bihar News: बेगूसराय में पुलिस ने सफाई कर्मचारियों से इंसानी शव को रस्सी से बांधकर खिंचवाया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
शव को रस्सी से बांधकर खिंचवाया
शव को रस्सी से बांधकर खिंचवाया

Bihar Crime News: बेगूसराय में पुलिस (Police) की संवेदनहीनता की तस्वीर (Photo) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रही है । दरअसल लावारिस (Unclaimed) हालत में एक शव मिलने के बाद जिस तरीके से पुलिस के सामने पैर में रस्सी (Rope) बांधकर शव को घसीटते (Drag) हुए सड़क पर लाया गया वह पुलिस का ना सिर्फ संवेदनहीनता है बल्कि मानवता को भी शर्मसार करने वाला मंजर है।

दरअसल लाखो थाना क्षेत्र के लाखों गांव में भवरे में एक विक्षिप्त का शव होने की सूचना बुधवार की शाम को पुलिस को मिली थी। शव मिलने की सूचना पर लाखो थाना पुलिस मौके पर पहुंची हालांकि शव कई दिनों की होने की वजह से क्षत विक्षत हो गया था। जिसके चलते पुलिस ने सफाई कर्मियों को बुलाया और शव के पैर में रस्सी बांधकर घसीट कर गड्ढे से बाहर सड़क तक निकलवा लिया।

अब यह तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं आखिर एक शव के साथ इस तरह का व्यवहार कितना उचित है। इस मामले में को एसपी योगेंद्र कुमार ने गंभीरता से लेते हुए पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

जांच के बाद मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह को तत्काल निलंबित कर दिया गया है वहीं थाना अध्यक्ष से स्पष्टीकरण की मांग की गई है। एसपी ने कहा कि लाश डीकंपोस्ड थी लेकिन शव को उठाने में प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in