पति ने कहा मायके छोड़ आऊंगा, तो पत्नी ने आधी रात कुदाल से गला काट, कर दिए पति के टुकड़े

बिहार के छपरा से पत्नी की एक ऐसी ख़ौफ़नाक दिल दहला देने वाली सच्चाई सबके सामने आई है जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए हैं. सोचिए कैसे कोई पत्नी छोटी सी बात पर अपने पति का गला काट कर धड़ से अलग कर सकती है
पति ने कहा मायके छोड़ आऊंगा, तो पत्नी ने आधी रात कुदाल से गला काट, कर दिए पति के टुकड़े
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

घर में लगातार हो रही छोटी-मोटी कलह कभी-कभी इतनी घातक हो जाती है की इंसान अपने नाते-रिश्ते तक भूल जाता है. सोचिए कैसे कोई पत्नी छोटी सी बात पर अपने पति का गला काट कर धड़ से अलग कर सकती है. रिश्तों को तार-तार करने वाली भयावहता से भरी वारदात बिहार के छपरा में देखने को मिली. पत्नी से लगातार होते झगड़े और उसके व्यवहार से परेशान पति ने जब उसे मायके छोड़ने की धमकी दी, तो नाराज पत्नी ने मौका देखकर कुदाल से गले पर वार कर पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर हमले में इस्तेमाल की गई कुदाल ज़ब्त कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है.

ये होश उड़ा देने वाली वारदात बिहार के छपरा के सहाजीतपुर थाना क्षेत्र के रामनगर धवरी गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतक पप्पू यादव कोलकाता में व्यवसाय करता था, लेकिन पत्नी के साथ उसकी अनबन लगातार चलती रहती थी. इसी की वजह से उसने पत्नी को अपने गांव रामनगर धवरी में ही छोड़ दिया था. सोमवार 20 जुलाई 2021 को पप्पू यादव अपने घर आया था. घर ते ही उसका अपनी पत्नी से ज़बरदस्त झगड़ा शुरू हो गया, दोनों के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही गया. इसी बात से नाराज़ पति ने बीवी को फिर से मायके छोड़ आने की धमकी दी.पति के ऐसी धमकी देने के बाद से ही बीवी का दिमाग़ पूरी तरह ख़राब ही हो गया. इसके बाद देर रात गुस्से में तमतमाई पत्नी ने कुदाल से काटकर पप्पू यादव की हत्या कर दी.


लंबे समय से चल रहा था पति-पत्नी के बीच झगड़ा

इस ख़ौफ़नाक वारदात के बाद गांव वालों ने आरोपी पत्नी गायत्री देवी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले में बताया जा रहा है कि पति-पत्नी का विवाद काफी लंबे समय से चल रहा था और इसी के चलते पप्पू यादव ने अपनी पत्नी गायत्री देवी को गांव में छोड़ दिया था. लेकिन उसकी पत्नी लगातार अपने पति के साथ रहने के लिए अड़ी हुई थी. लेकिन पत्नी की लगातार होती ऐसी गलत हरकतों और कलह से परेशान पप्पू यादव उसे लगातार गांव में छोड़ने की धमकी दे रहे थे और इस बार जैसे ही पप्पू ने पत्नी को मायके पहुंचाने की बात की बस फौरन ही गायत्री भड़क गई. इसी बात से नाराज पत्नी ने खौफनाक कदम उठाया और पति की कुदाल से काटकर हत्या कर दी.

मामले की छानबीन कर रही पुलिस

पुलिस ने इस घटना के बाद जहां मृतका की पत्नी को गिरफ्तार किया. वहीं वारदात में उपयोग कुदाल को भी जब्त कर लिया है. सारण के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने पत्नी को तत्काल हिरासत में ले लिया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in