पति को किया वीडियो कॉल, फिर लिया ख़ौफ़नाक फ़ैसला, पटना में दो ख़ुदकुशी से फैली सनसनी

बिहार के पटना में कुछ ही घंटों के फासले पर दो दो आत्महत्या की खबरों के सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। सबसे चौंकाने वाली वारदात एक रिटायर्ड IAS अफ़सर के घर पर हुई जहां रिटायर्ड IAS अफ़सर की पत्नी ने पहले अपने पति को वीडियो कॉल किया और फिर खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया।
पति को किया वीडियो कॉल, फिर लिया ख़ौफ़नाक फ़ैसला, पटना में दो ख़ुदकुशी से फैली सनसनी
सांकेतिक तस्वीर

Latest Crime News: इन दिनों तनाव ने हर घर में अपना ठिकाना बना लिया है। आलम ये है कि तनाव के माहौल में लोग ख़तरनाक फैसला लेने में भी नहीं चूकते। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है बिहार की राजधानी पटना से। जहां कुछ ही घंटों के भीतर दो अलग अलग जगहों पर आत्महत्या हुई।

लेकिन हैरानी की बात ये है कि दोनों ही घटनाओं में खुदकुशी महिलाओं ने की है। और जितनी जानकारी अभी तक सामने आई है उसके मुताबिक आपसी तनाव और आपसी झगड़े के बाद ये घटना हुई है। पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

पहली घटना आशियाना दीघा रोड इलाके के पाम्स विहार अपार्टमेंट में हुई है। यहां एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी नागेंद्र सिंह की पचास वर्षीय पत्नी ने सुसाइड किया है। नागेंद्र सिंह की पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

Bihar Patna Suicide: पारिवारिक विवाद की वजह से अपने पति से अलग रहने वाली नीता सिंह ने सुसाइड करने से पहले अपने पति को वीडियो कॉल किया था. नीता सिंह अपने बेटे के साथ रहती थी. इस मामले में नीता सिंह का परिवार और आईएएस अफसर का परिवार कुछ भी बोलने से बच रहा है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसएफल की टीम मामले की जांच में जुटी है.

वहीं दूसरी घटना पटेल नगर रोड नंबर 6 से सामने आई है. जहां सतीश कुमार की 36 वर्षीय पत्नी अंजू कुमारी ने गले में फंदा डालकर सुसाइड किया है. बताया जा रहा है कि अंजू मौसेरे भाई की शादी में गया अपने रिश्तेदार के घर गई थी.

वहीं पर कुछ दिन गुजारने का मन था, लेकिन उसका पति उसे जबरन वहां से लेकर चला आया. उसके बाद इस बात को लेकर पति पत्नी में खूब कहासुनी हुई. उसके बाद अंजू ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और गले में फंदा डालकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

दोनों घटनाओं के बाद पुलिस मामले की तह में जाने की कोशिश में है, ताकि पूरा सच सामने आ सके।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in