बीवी ने साथ जाने से किया इनकार तो नाबालिग साली लेकर फ़रार, फिर आया कहानी में ये ट्विस्ट

बिहार के छपरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मियां बीवी के बीच झगड़े के क़िस्से तो आम हैं लेकिन कभी कभी इन झगड़ों के बीच कुछ ऐसा भी हो जाता है जिसे सुनकर हैरानी भी होती है और हंसी भी आती है।
बीवी ने साथ जाने से किया इनकार तो नाबालिग साली लेकर फ़रार, फिर आया कहानी में ये ट्विस्ट
अपनी नाबालिग साली को अगवा करने वाला तीरथ राम को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया

Latest Crime News: बिहार में मियां बीवी का झगड़ा आखिरकार उस वक्त सुर्खियों में छा गया जब बात गुनाह की गली से होती हुई थाने के रजिस्टर की इबारत बन गई। असल में यहां एक पति अपनी पत्नी को जब साथ नहीं ले जा सका, तो उसने ऐसा क़दम उठा लिया जिससे बात फैलती चली गई।

हुआ यूं कि जिले के गड़खा के कदना गांव में एक शख्स अपनी बीवी को ससुराल से ले जाने के लिए घर पहुँचा। लेकिन जब बीवी ने ससुराल से जाने से इनकार कर दिया तो वो शख्स इस कदर बेचैन हो गया कि गुनाह कर बैठा और अपनी नाबालिग साली को अपने इश्क़ के जाल में फंसा कर फरार हो गया।

नाबालिग लड़की के पिता ने इस सिलसिले में अपने ही दामाद के ख़िलाफ़ थाने में मामला दर्ज करवा दिया। आखिर बात जब थाने पहुँच गई तो उसे ज़माने के सामने आना ही था। देखते ही देखते मामला महिला हेल्पलाइन तक जा पहुंचा।

नाबालिग लड़की ने ही लपेट लिया अपने घरवालों को

Bihar Crime News: हालांकि इस मामले में उस वक्त ज़बरदस्त ट्विस्ट आ गया जब नाबालिग लड़की ने अपने ही परिवारवालों पर ज़ोर ज़बरदस्ती का इल्जाम लगाकर उन्हें ही सवालों के घेरे में लपेट दिया। असल में उस नाबालिग लड़की ने महिला हेल्पलाइन में परिवारवालों के ख़िलाफ ये शिकायत कर दी कि घर के लोग उसकी जबरन शादी करवाना चाहते हैं।

हालांकि नाबालिग लड़की को लेकर फ़रार होने के जुर्म में उस शख्स को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके ख़िलाफ अपहरण का मामला लगाया गया है। पुलिस में दर्ज FIR के मुताबिक़ जीजा साली के इस मामले में 6 अप्रैल को गरखा थाना क्षेत्र के कदना मोहम्मदपुर गांव रहने वाले एक अधेड़ शख्स ने दरियापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर शीतलपुर गांव के रहने वाले कृष्णा राम के खिलाफ अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया। पिता ने आरोप लगाया कि उनका दामाद उनकी छोटी बेटी को बहला-फुसलाकर लेकर भाग गया है।

थाने में बात खुली तो पकड़ में आया शख्स, अगवा का केस दर्ज

Bihar Latest Crime story: लेकिन बात उस वक़्त घूम गई जब नाबालिग लड़की ही महिला हेल्प लाइन के सामने जा पहुँची और अपने पिता पर ही बाल विवाह करवाने का आरोप लगा दिया। महिला हेल्पलाइन मामले की सूचना संबंधित बीडीओ और एसपी को दे दी। हालांकि पुलिस तो पहले नाबालिग के एंगल से ही कार्रवाई करने जा रही थी लेकिन थाने में ही उस नाबालिग लड़की के जीजा का राज़ खुल गया और बात बदल गई।

पता चला की जीजा कृष्णा राम खुद ही साली को लेकर महिला हेल्पलाइन पहुंचा. जहां किशोरी ने अपने घर वालों पर बाल विवाह करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया. लेकिन जांच के बाद मामला कुछ और ही निकला. वहीं अपहरण का मामला खुलते ही पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया और किशोरी को कोर्ट में पेश करने के लिए हिरासत में ले लिया।

जिस शख्स को पुलिस ने नाबालिग लड़की को अगवा करने के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार किया है उसके दो बेटे और दो बेटियां हैं। लेकिन उसकी बीवी पति से परेशान हो कर मायके में ही रहने लगी है। और जब वो शख्स अपनी बीवी को वापस लाने के लिए अपनी ससुराल पहुँचा तो बीवी के साथ साथ घरवालों ने भी बेटी को भेजने से इनकार कर दिया।

Related Stories

No stories found.