Bihar Crime: अररिया में 10 साल की बच्ची की हत्या, रेप की आशंका

Arariya Rape: अररिया जिले के रानीगंज में 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है, इस केस में गैंग रेप की आशंका जताई जा रही है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Arariya Rape Case: अररिया के रानीगंज में धान के खेत में 10 साल की एक नाबालिग (Minor) लड़की (Girl) का शव (Deadbody) मिलने से सनसनी फैल गयी। बच्ची का शव घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर अर्द्धनग्न (Seminude) हालात में मिला है। केस की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की कई टीमें छानबीन में जुटी हैं। परिजनों के मुताबिक बच्ची जितिया मेला में सिनेमा देखने गयी थी और वापस नहीं लौटी।

घरवालों ने तलाश शुरु की तो लड़की की लाश धान के खेत में मिली। परिजनों का कहना है कि रविवार की देर रात को घर के पास में ही जितिया का मेला लगा था। उसी मेला के बगल के एक घर में प्रोजेक्टर पर फ़िल्म चल रहा था। गांव के अन्य लोगों के साथ लड़की भी देर रात तक फ़िल्म देख रही थी। इसके बाद देर रात तक जब लड़की अपने घर नहीं लौटी तब जाकर लड़की की मां, नानी सहित अन्य परिजन रातभर लड़की को ढूंढते रहे।

रातभर ढूंढने के बाद भी लडक़ी का कोई पता नहीं चल सका। वहीं सोमवार को गांव के ही एक व्यक्ति ने मृतका के घर से करीब पांच सौ मीटर दूर एक मकान के बगल में धान के खेत मे लडक़ी का शव देखा। शव को देखने के बाद परिजनों व स्थानीय लोगों को सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर लड़की के परिजन व गांव के सैकड़ो लोग पहुंचे।

परिजनों के मुताबिक लड़की के शरीर पर कपड़े नहीं थे। शव मिलने की जगह के कुछ दूर लड़की के कपड़े पाए गए। घटनास्थल पर खून के निशान भी मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि लड़की को सिनेमा देखने के दौरान ही किसी ने बहलाफुसला कर गांव से दूर लाकर इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के साथ साथ एफएसएल की टीम ने भी मौका ए वारदात का निरीक्षण किया है।  

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in