कोलकाता में मॉडल से अभिनेत्री बनी बिदिशा की मौत का सस्पेंस, किराए के घर में फंदे से लटका मिला शव

कोलकाता में एक बार फिर एक अभिनेत्री की रहस्यमय हालात में मौत की ख़बर सामने आई है। मॉडल से एक्ट्रेस बनी बिदिशा डे मजूमदार का शव घर के भीतर फंदे से झूलता हुआ मिला। शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है।
कोलकाता में मॉडल से अभिनेत्री बनी बिदिशा की  मौत का सस्पेंस, किराए के घर में फंदे से लटका मिला शव
एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार

Latest Crime News: कुछ दिन पहले कोलकाता में अभिनेत्री पल्लवी डे की रहस्यमय हालात में हुई मौत का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि एक और उभरती कलाकार बिदिशा दे मजूमदार का शव 25 मई की रात उसके घर में फंदे से झूलता हुआ मिला।

दरवाजा तोड़ घर के अंदर घुसी पुलिस इसे प्राथमिक तौर पर यह आत्महत्या का मामला मान रही है लेकिन पुलिस ने अभी किसी दूसरी संभावना से इनकार भी नहीं किया है लिहाजा सभी एंगल से जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है।

10 दिनों के भीतर कोलकाता में यह ऐसा दूसरा मामला सामने आया है जहां अभिनेत्री की मौत हुई है। 15 मई को बंगला फिल्म इंडस्ट्री की उभरती नायिका पल्लवी डे का शव भी घर में फंदे से झूलता मिला था।

बॉयफ्रेंड को लेकर परेशान थी बिदिशा

Kolkata Model death Suspance: पल्लवी के मां पिता की शिकायत पर पुलिस ने क़त्ल का मामला दायर कर उसके लिव इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया था। उस दौरान बिदिशा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि पल्लवी ऐसा कैसे कर सकती है।

इस बार भी कहानी क़रीब करीब एक जैसी ही दिखाई दे रही है। किराए के घर में रहने वाली 21 साल की बिदिशा डे मजूमदार की मौत भी लगभग उसी तरह के हालात में हुई है। और इत्तेफ़ाक़ से यहां भी बिदिशा की मौत के मामले में उसके बॉयफ्रेंड का नाम सामने आ रहा है। विदिशा के नज़दीकी दोस्तों के मुताबिक विदिशा अपने बॉयफ्रेंड अनुभव बेरा को लेकर काफी परेशान थी।

दोस्तों के मुताबिक़ विदिशा को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं था कि उसका बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर किसी और लड़की के साथ समय बिताएं। इन्ही वजहों से पिछले कई दिनों से विदिशा डिप्रेशन में चल रही थी। बिदिशा के दोस्तों के मुताबिक उसके बॉयफ्रेंड के कई लड़कियों के साथ ताल्लुकात थे और यही बात बिदिशा को कतई बर्दाश्त नहीं थे। एक नज़दीकी दोस्त के मुताबिक अपने इस रिश्ते को लेकर बिदिशा कई बार अपनी जान देने के बात कहती आई है।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट, छानबीन तेज़

Crime News : पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है बिदिशा दमदम इलाके में अपने माता पिता के साथ किराए के मकान में रहती थी। बुधवार रात घर में फंदे से झूलता विदिशा का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने मौत की वजह जानने के लिए शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि जिस घर में बिदिशा की लाश मिली है उस घर में बिदिशा ने अभी कुछ अरसा पहले क़रीब डेढ़ महीने पहले ही शिफ्ट किया था। बताया जा रहा है कि बिदिशा के घर की तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने अपनी मौत के लिए किसी को भी ज़िम्मेदार नहीं ठहराया है।

बिदिशा के माता पिता के कहने पर पुलिस ने गैरकुदरती मौत का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in