ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी में उलझी बैंगलुरू पुलिस, कुचले सिर वाली लाश की ऐसे हुई थी शिनाख्त

Bengaluru Blind Murder: बैंगलुरू पुलिस एक ब्लाइंड मर्डर (Blind Murder) को सुलझाने में उलझी है। मरने वाले की तो पहचान हो गई लेकिन न तो कातिल (Murderer) का पता चला और न ही क़त्ल का मकसद (Purpose)।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Bengaluru Blind Murder: आईटी हब (IT HUB) के नाम से मशहूर बैंगलूरू (Bengaluru) में रविवार को एक सनसनीखेज वाकया सामने आया। यहां एक शख्स की हत्या (Murder) के बारे में पुलिस तफ्तीश (Investigation) करती दिखाई दी। हुआ ये कि एक 27 साल का नौजवान अपने दोस्त के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाने अपने दोस्तों के साथ गया लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। ये क़िस्सा बैंगलूरू के नाईस रोड का है।

बताया जा रहा है कि मरने वाले की पहचान हेमंत कुमार के तौर पर हुई है जो एक निजी कंपनी का मुलाजिम था और हेम्मिगेपुरा का रहने वाला था। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि हेमंत शनिवार की रात को अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने के लिए निकला था। लेकिन उसके बाद वो नहीं लौटा।

अंडरपास के नीचे मिली थी सिर कुचली लाश

Bengaluru Blind Murder: रविवार की सुबह सैर करने वाले कुछ लोगों ने नाइस रोड के नज़दीक अंडरपास के पास एक लावारिस लाश देखी तो पुलिस को इत्तेला दी। पुलिस की शुरूआती तफ्तीश में ये पता चला है कि उस शख्स का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था। मगर पुलिस ने उसके दाहिने हाथ में बने टैटू से उसकी शिनाख्त करवाई। पुलिस ने हेमंत कुमार की शिनाख्त के बाद कत्ल का मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब पूरे मामले को खंगालना शुरू कर दिया है।

ब्लाइंड मर्डर बनी बैंगुलूरू पुलिस के लिए चुनौती

Bengaluru Blind Murder: पुलिस का शक है कि ये हत्या हेमंत कुमार के किसी जानने वाले ने ही की है। लेकिन आखिर क़त्ल का क्या मकसद था, और किसने ये क़त्ल किया पुलिस इस दो सवालों के बीच बुरी तरह से उलझी हुई है।

पुलिस सबसे पहल ये पता लगाने में लगी है कि आखिरी बार हेमंत कुमार को कहां पर ज़िंदा देखा गया था...और उस वक्त उसके साथ कौन कौन लोग मौजूद थे। पुलिस के लिए इस ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाना एक बड़ी चुनौती बन गया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in