World News Hindi: चाय की दुकान पर बहस, हिंदू परिवार के घर पर भीड़ का हमला

BANGLADESH : बांग्लादेश में एक हिंदू परिवार के घर पर भीड़ ने हमला कर दिया। हमले में कोई हताहत नहीं हुआ,लेकिन इस घटना से कई सवाल खड़े हो गए है।
World News Hindi: चाय की दुकान पर बहस, हिंदू परिवार के घर पर भीड़ का हमला
पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर प्रदर्शन करते लोग

BANGLADESH UPDATE : पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी को अब लोग आपस में बहस कर रहे है। एक नजारा बांग्लादेश में भी देखने को मिला। रविवार को एक हिंदू परिवार के घर पर भीड़ ने हमला कर दिया। इस हमले के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

पूरा मामला जानिए

ये वाक्या चिंगारी गांव में हुआ। यहां 33 साल के दीपक सरकार के घर पर दोपहर करीब 2 बजे भीड़ ने हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ क्योंकि परिवार के सभी सदस्य वहां से भागने में सफल रहे। इसके बाद हमलावरों ने कुनिया इलाके में एक सड़क को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश की लेकिन स्थिति बिगड़ती देख अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात करना पड़ा।

World News: पुलिस ने बताया कि एक हफ्ते पहले दीपक सरकार का कुनिया बाजार इलाके में एक चाय की दुकान पर कुछ स्थानीय मुसलमानों के साथ विवाद हुआ था। इसका असर अब देखने को मिला। पुलिस के मुताबिक, उसके घर पर हमला करने वाले सैकड़ों लोग थे। भीड़ ने घर में तोड़फोड़ की और घर के एक हिस्से में आग लगा दी। पड़ोसी हिंदू परिवार ने डर की वजह से मुस्लिम पड़ोसी अनीस रहमान के घर में शरण ली।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in