ASP Divya Mittal Case: ...तो इन ASP मैडम ने मांगी थी 2 करोड़ की रिश्वत? 'घूसखोर' एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल का है आलीशान रिजॉर्ट!

ASP (SOG) Divya Mittal Case: राजस्थान में दो करोड़ रुपये की घूसखोरी के मामले में गिरफ्तार एएसपी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) दिव्या मित्तल के एक फार्म हाउस और रिसॉर्ट के बारे में पता चला है।
एएसपी का रिसॉर्ट
एएसपी का रिसॉर्ट

महेंद्र बांसरोटा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

ASP (SOG) Divya Mittal Case: घूसखोर लेडी अफसर के कारनामें सामने आ रहे हैं। आरोपी एएसपी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) दिव्या मित्तल के एक फार्म हाउस और रिसॉर्ट के बारे में पता चला है। एसीबी (Anti Corruption Branch)ने रिसॉर्ट से भारी मात्रा में शराब भी बरामद की है। उनका फार्म हाउस उदयपुर के पास चिकलवास में है। अंबामाता पुलिस ने आरोपी सुमित और दिव्या मित्तल के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं में भी मामला दर्ज किया है।

ASP (SOG) Divya Mittal
ASP (SOG) Divya Mittal

घर अजमेर में, उदयपुर में फार्म हाउस और रिसॉर्ट!

दरअसल, राजस्थान में दो करोड़ रुपये की घूसखोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी एएसपी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) दिव्या मित्तल को लेकर जयपुर की एसीबी (Anti Corruption Branch)यूनिट जांच कर रही है। अब मेडम की कुंडली खंगाली जा रही है। एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल का घर अजमेर में है। जिस रिसॉर्ट के बारे में मालूम हुआ है, उसके बारे में ये भी पता चला है कि उसका रखरखाव उदयपुर पुलिस से बर्खास्त पुलिसकर्मी सुमित कुमार कर रहा था। वो भी रिश्वतकांड मामले में आरोपी है। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि दोनों की बीच क्या रिश्ता है?

ASP (SOG) Divya Mittal
ASP (SOG) Divya Mittal

रिसॉर्ट में बुलाया गया था आरोपी को!

आरोप है कि इसी रिसॉर्ट में ड्रग्स केस के आरोपी को बुलाया गया था। आरोप है कि उसे डराया-धमकाया गया था और उससे 2 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी गई थी। इसकी जानकारी पीड़ित ने एसीबी को दी। इसके बाद एसीबी ने ये कार्रवाई की है।

क्या कहा था दिव्या मित्तल ने?

दिव्या मित्तल ने कहा था कि ड्रग माफियाओं को पकड़ने का उन्हें यह इनाम मिला है। उन्होंने अजमेर के पुलिस अधिकारियों पर भी संगीन आरोप लगाए। उन्होंने कहा की उन्होंने किसी भी व्यक्ति से रिश्वत की मांग नहीं की है। सवाल यहां ये भी है कि वो कौन-कौन से पुलिसकर्मियों पर सवाल खड़ा कर रही है? उनके नाम भी उन्हें बताने चाहिए। अब वो पकड़ गई है तो इसलिए वो सबके नाम ले रही है?

दिव्या मित्तल की कुंडली!

एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) अजमेर में कार्यरत एएसपी ASP दिव्या मित्तल मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली है, लेकिन उनका परिवार करीब 45 साल पहले हरियाणा से चिड़ावा शिफ्ट हो गया था। दिव्या मित्तल की स्कूल और कॉलेज की शिक्षा चिड़ावा में ही हुई थी।

ASP (SOG) Divya Mittal
ASP (SOG) Divya Mittal
ASP दिव्या मित्तल
ASP दिव्या मित्तल

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in