14 साल की लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहता था, नाकाम होने पर की ये हरकत

Andhra Pradesh Crime: आंध्र प्रदेश के नेल्लोर ज़िले में एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ जब बलात्कार (Rape) करने में नाकाम रहा तो उसने तेज़ाब (Acid) डाल दिया और फिर चाकू से गला रेत (Slit) दिया।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Andhra Pradesh Crime: जब वो वहशी नाबालिग से रेप नहीं कर सका तो उसे पहले तेज़ाब पिलाया और फिर उसका गला काट दिया। क़िस्सा सामने आया है आंध्र प्रदेशके नेल्लोर ज़िले से। नेल्लोर के एक गांव में सोमवार की रात ये वारदात अंजाम दी गई। जिस वक़्त 14 साल की एक लड़की घर पर अकेली थी, उसके माता पिता काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे।

तभी मौका पाकर आरोपी घर में घुस गया और मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश करने लगा। पीड़ित लड़की ने खुद को बचाने के लिए बाथरूम में खुद को बंद कर लिया मगर वो वहशी की बदनीयति से बच नहीं सकी।

आरोपी बाथरूम का दरवाजा तोड़कर भीतर घुस गया और उस बच्ची के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। लड़की जब खुद को बचाने के लिए हाथ पैर मार रही थी तो आरोपी ने वहीं बाथरूम में रखा तेज़ाब लड़की के चेहरे पर डाल दिया।

चाकू से काट दिया लड़की का गला

Andhra Pradesh Crime: तेज़ाब की जलन की वजह से लड़की जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगी। तब उसकी आवाज़ को दबाने के लिए आरोपी ने चाकू से उसका गला काट दिया और वहां से फरार हो गया। पड़ोसियों ने लड़की की चीख पुकार सुनी तो वो लोग मौके पर पहुँचे। लड़की बाथरूम में खून से लथपथ पड़ी थी। पड़ोसियों ने लड़की के माता पिता को इत्तेला दी। और बुरी तरह से जख्मी लड़की को अस्पताल पहुँचाया। डॉक्टरों ने लड़की का इलाज तो शुरू कर दिया लेकिन उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

पड़ोसियों ने ही इस वारदात की इत्तेला पुलिस को भी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसकी पहचान नागराजू के तौर पर की गई है। राजू के बारे में खुलासा यही हुआ है कि वो पीड़ित लड़की का रिश्तेदार भी है। पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में आरोपी की मदद कई और लोगों ने की होगी।

परिवार को दिया गया इंसाफ दिलाने का भरोसा

Andhra Pradesh Crime: इसी बीच पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैरज़मानती धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया है कि आरोपी को सख्त सज़ा दिलाने की कोशिश रहेगी। इसी बीच नेल्लोर की पुलिस कप्तान विजया राव ने अस्पताल में पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

लेकिन उससे पहले राज्य के कृषिमंत्री काकानी गोवर्धन रेड्डी ने अस्पताल का दौरा किया और पीड़ित परिवार को इस बात का भरोसा दिलाया कि आरोपी के साथ किसी तरह की कोई हमदर्दी नहीं बरती जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in