Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश चिंतूर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, तीन गम्भीर

Accident in Chintoor: भद्राचलम से आ रही बुलेरो जीप एक ट्रक से टकरा गई, आमने सामने की टक्कर इतनी तेज थी की बुलेरो को परखच्चे उड़ा गए।
सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत
सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

Andhra Pradesh Accident: सुकमा सीमा (Sukma Boarder) से लगे अल्लूरी जिले के चिंतूर (Chintoor) में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। इस हादसे में 6 लोगों (Six People) की मौत (Death) हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल हैं। बोडुगुडेम, चिंतूर मंडल में NH30  पर सड़क दुर्घटना हुई हैं। जहां एक बुलेरो जीप की टक्कर ट्रक से हो गई।

इस हादसे में बुलेरो सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। तीन गंभीर रूप से घायल हो गए वही गम्भीर रूप से लोगो को बेहतर इलाज के लिए भद्राचलम ले जाया गया है। सभी मृतक छत्तीसगढ़ के बस्तर के रहने वाले थे। ये सभी लोग एक ही परिवार से हैं और अस्थि विसर्जन कर भद्राचलम वापस लौट रहे थे।

यह सड़क दुर्घटना बोडुगुडेम चिंटूर मंडल में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई है। मृतक जगदलपुर के पंडरीपानी गांव के हैं। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन छत्तीसगढ़ का था। बोलेरो जीप भद्रचलम की ओर से आ रही थी। दोनो वाहन आमने- सामने टकराए जिससे बोलेरो जीप पलट गई और ट्रक भी सड़क से नीचे उतर गया।

एक्सीडेंट के बाद ट्रक के सामने से बोलेरो टकराय़ा और वाहन ट्रक में फंस गया। इसमें फंसे शवों को कटर से काटकर निकाला गया है। हादसे में एक बच्चे को भी गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने घटना की सूचना बस्तर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए चिंतूर भेज दिया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in