AAP MLA मोहिन्दर गोयल ने सदन में लहराई नोटों की गड्डियां, डीसीपी ने नहीं की कोई कार्रवाई

Mohinder Goyal In Vidhansabha : अंबेडकर अस्पताल भर्ती मामले ने तूल पकड़ लिया है। दिल्ली विधानसभा में उस वक्त अजीब सी स्थिति पैदा हो गई, जब आप विधायक ने नोटों की गड्डियां लहरा दी।
AAP MLA मोहिन्दर गोयल
AAP MLA मोहिन्दर गोयल

Mohinder Goyal In Vidhansabha: दिल्ली विधानसभा में उस वक्त अजीब सी स्थिति पैदा हो गई, जब आप विधायक मोहिंदर गोयल ने सदन में कथित रूप से रिश्वत में मिली नोटों की गड्डियां लहरा दी।

बहस के दौरान आप विधायक बोलने के लिए खड़े हुए और उन्होंने बातों-बातों में ये गड्डियां लहरा दी। आप विधायक ने कहा, बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में नर्सिंग आदि की भर्ती के लिए टेंडर निकला है। सरकार का क्लौज है कि 80 फ़ीसदी पुराने कर्मचारियों को रखना है, लेकिन ऐसा नहीं होता। इसमें बड़े स्तर पर पैसे की उगाही होती है। नौकरी हो जाने के बाद भी कर्मियों को पूरे पैसे नहीं मिलते। ठेकेदार उनमें से बहुत पैसे ख़ुद ले लेते हैं।

कर्मचारी इस मामले को लेकर अस्पताल में स्ट्राइक पर बैठे, वहां उनके साथ मारपीट हुई। मैंने इसे लेकर DCP से शिकायत की। CS, और एलजी तक से शिकायत की। उन्होंने मुझसे सेटिंग की कोशिश की कि विधायक को भी मिला लें। खुलासे के लिए मैंने उनसे सेटिंग की और डीसीपी को जानकारी दी कि 15 लाख रिश्वत का पैसे मुझे दे रहे हैं और मैं उन्हें रंगे हाथ पकड़वाना चाहता हूं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैं अपनी जान-जोखिम में डालकर यह काम कर रहा हूं वे इतने दबंग लोग हैं कि मेरी जान ले सकते हैं। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।'

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in